Bigg Boss OTT Season 2 सलमान खान का शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की शुरुआत होने वाली है। टीवी पर जल्द ही शुरू हो रहे इस रियलिटी शो के कंटेस्टेंट्स के नामों पर चर्चा तेज हो गई है।


भारत का सबसे पसंदीदा और सबसे विवादित  रियलिटी शो, बिग बॉस का डिजिटल वर्जन 'बिग बॉस ओटीटी 2'  आपको एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बार इसे सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करने वाले हैं। जून में शुरू हो रहे इस शो को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रहे हैं। भाईजान ने गुरुवार को शो के पहले प्रोमो में इसकी पुष्टि की, जो वूट और जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा।

ये पॉपुलर एक्ट्रेस होगी बिग बॉस ओटीटी 2 का हिस्सा

प्रीमियर की तारीख नजदीक आ रही है, फैंस यह जानने के लिए पहले से ही उत्सुक हैं कि उनके पसंदीदा शो के नए सीजन में कौन-कौन से सेलेब्स नजर आने वाले हैं। सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं, जो बिग बॉस ओटीटी 2 पर धूम मचाने वाले हैं। इस लिस्ट में एक ताजा नाम एड हुआ है जन्नत जुबैर रहमानी का। जन्नत, टीवी के साथ-साथ सोशल मीडिया पर काफी हिट हैं।

बिग बॉस ओटीटी 2 में जन्नत जुबैर?

सियासत डॉट कॉम के अनुसार प्रोडक्शन के करीबी सूत्रों का कहना है कि बिग बॉस ओटीटी 2 के निर्माताओं ने आगामी सीजन में भाग लेने के लिए जन्नत जुबैर से संपर्क किया है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस  और शो की टीमों के बीच बातचीत चल रही है। हालांकि, अभी तक इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

जल्द शुरू होने वाला है शो

याद दिला दें कि पिछले साल बिग बॉस 16 की शुरुआत से पहले ही जन्नत का नाम सामने आया था कि वो शो में हिस्सा लेने वाली हैं।  उन्होंने उस समय अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी और कहा, "मैं ये शो कभी नहीं कर पाऊंगी क्योंकि मैं इस शो के लिए नहीं बनी हूं, मैं बहुत इंट्रोवर्ट इंसान हूं और मुझे नहीं लगता कि मैं शो कर पाऊंगी , मैं शो के लिए पूरी तरह से मिस मैच बनूंगी।

 

 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।