सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इंस्टाग्राम पर विराट कोहली के 250 मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं। इंस्टाग्राम पर ओवरऑल फॉलवर्स की बात की जाए तो इसमें विराट का नाम 16वें स्थान पर है। भारत में इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के मामले में कोहली सबसे आगे हैं।


मॉडर्न क्रिकेट के गोट (GOAT) कहे जाने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक और मील का पत्थर छू लिया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इंस्टाग्राम पर विराट कोहली के 250 मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं। यह कारनामा करने वाले कोहली भारत के एकमात्र क्रिकेटर हैं।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेस्सी के बाद कोहली सबसे अधिक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स वाले तीसरे खिलाड़ी बन चुके हैं।

 

आईपीएल में शानदार लय में दिखे विराट

आईपीएल 2023 में विराट कोहली का बल्ला खूब गरजा है। इस सीजन कोहली ने लगातार दो शतक और छह अर्धशतक जड़े। इस सीजन उन्होंने 14 मैचों में 53.25 के औसत और 139 से ऊपर की स्ट्राइक रेट से 639 रन बनाए हैं।

 

अपने टी20 करियर में उन्होंने 374 मैचों में 11,965 रन बनाए हैं।

 

भारत के सबसे इंस्टाग्राम स्टार हैं कोहली 

वहीं, इंस्टाग्राम पर ओवरऑल फॉलवर्स की बात की जाए तो इसमें विराट का नाम 16वें स्थान पर है। भारत में इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के मामले में कोहली सबसे आगे हैं। विराट के बाद दूसरे नंबर पर प्रियंका चोपड़ा का नाम आता है, जिसके 87.6 मिलियन फॉलोएअर्स हैं। इसके बाद तीसरे नंबर पर श्रद्धा कपूर हैं, जिन्हें 80.8 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।