मणिपुर में तत्काल राष्ट्रपति शासन लगाया जाए और मुख्यमंत्री को बर्खास्त किया जाए


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  अखिलेश यादव पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार के आवाहन पर आज लगातार तीसरे दिन राष्ट्रीय सचिव नीलम गुप्ता के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकाला गया और मांग की गई कि मणिपुर के हत्यारों को फांसी की सजा सुनाई जाए उसी कड़ी में समाजवादी पार्टी लगातार विरोध प्रदर्शन दर्ज कर रही है और डबल इंजन की सरकार से मांग करती है कि मणिपुर में तत्काल राष्ट्रपति शासन लगाया जाए और मुख्यमंत्री को बर्खास्त किया जाए और माननीय सर्वोच्च न्यायालय की न्यायमूर्ति से जांच कराई जाए ,महिलाओं का उत्पीड़न बंद हो नीलम गुप्ता राष्ट्रीय सचिव समाजवादी पार्टी महिला सभा किरण यादव प्रदेश महासचिव नीलम कोटर नीलम यादव रुखसाना हाशमी शबाना मंसूरी निवर्तमान योजन सभा के जिला अध्यक्ष आमिर खान मनी विक्की खान रियाज अली कुतवा खान पुरुषोत्तम गुप्ता उमेश यादव एवं सभी समाजवादी उपस्थित रहे ।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।