डिडौली इलाके में रहने वाले दो बच्चों की मां प्रेम प्रसंग के चलते देवर के साथ रहने को चली गई। इससे उसके परिवार में कलह होने लगी। इससे आहत होकर उसके पति ने आत्महत्या कर ली।


पत्नी की बेवफाई से आहत होकर मजदूर ने घर में ही फंदे पर लटक कर जान दे दी। परिजनों ने बिना पुलिस कार्रवाई के शव का अंतिम संस्कार कर दिया है। ये मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां पर किसान का परिवार रहता है। उनके परिवार में पत्नी का अलावा दो बेटे हैं।

 

दोनों बेटे रोजमर्रा की मजदूरी करते थे। 35 वर्षीय बड़े बेटे की शादी दस साल पहले हुई थी। उसके दो बच्चे भी हैं। करीब छह महीने पहले विवाहिता का प्रेम प्रसंग अपने देवर के साथ हो गया। इस बात को लेकर घर में विवाद रहने लगा। विवाहिता ने पति को छोड़कर देवर के साथ रहने की ठान ली।

इसके बाद मजदूर मानसिक रूप से परेशान रहने लगा। बृहस्पतिवार की सुबह परिवार के सभी सदस्य घर पर मौजूद थे। पत्नी की बेवफाई से आहत होकर मजदूर ने घर में ही रस्सी के सहारे फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली।

घटना के बाद परिजनों के होश उड़ गए। परिजनों ने बिना पुलिस कार्रवाई के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। सीओ सिटी विजय कुमार राणा ने घटना की जानकारी होने से इनकार किया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।