रानी मुखर्जी की तस्वीरें क्लिक करते समय एक फोटोग्राफर घायल हो गया। इसके बाद एक्ट्रेस ने घायल फोटोग्राफर का इलाज कराया। सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।


रानी मुखर्जी को हाल ही में एक दिवाली पार्टी में देखा गया था, लेकिन एक्ट्रेस इस पार्टी में अपने लुक नहीं बल्कि अपनी दरियादिली के लिए लाइमलाइट लूटी थीं। रानी मुखर्जी बॉलीवुड में अपने दमदार किरकार और हिट फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अपनी दरियादिली के लिए भी लोगों के बीच पेमस हैं। हाल ही में दिवाली पार्टी में रानी की फोटो खींचते वक्त एक फोटोग्राफर उनकी कार से घायल हो गया, जिसके बाद एक्ट्रेस ने उसे अपनी कार से भेजकर उसका इलाज कराया।  

रानी मुखर्जी ने फोटोग्राफर का कराया इलाज

पैपराजी के फोटोग्राफर इन दिनों दिवाली पार्टियों में आने वाली मशहूर हस्तियों की तस्वीरें खींचने में बिजी हैं। वहीं हाल में रानी मुखर्जी की एक दिवाली पार्टी में फोटो क्लिक करते समय एक फोटोग्राफर उनकी कार से घायल हो गया। हालांकि, इस अफरातफरी में एक्ट्रेस की अच्छी तस्वीर लेने की कोशिश में एक फोटोग्राफर घायल हो गया और इसके बाद रानी ने जो किया उसके कारण लोग उनकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ कर रहे है। एक्ट्रेस ने उसे मेडिकल हेल्प दिलाने में मदद करने के लिए तुरंत अपनी कार भेजी। 

यहां देखें वीडियो-

https://www.instagram.com/reel/Czk3l_8qRXl/?utm_source=ig_web_copy_link

रानी ने जीता फैंस का दिल  

पैपराजी विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि दिवाली पार्टी में अपनी कार में पहुंची रानी की तस्वीर लेते समय उनका एक साथी घायल हो गया था। साथ ही एक पुराना किस्सा भी बताया कि शाहरुख खान ने भी एक फोटोग्राफर को घायल होने पर अस्पताल ले जाने के लिए अपनी कार भेजी थी। रानी की इस दरियादिली ने सभी का दिल जीत लिया है। 

रानी मुखर्जी की प्रोफेशनल लाइफ 

रानी मुखर्जी को उनकी आखिरी फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' में देखा गया था। आशिमा छिब्बर के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 2011 की एक घटना पर बेस्ड थी।  इसमें नॉर्वे की सरकार द्वारा एक भारतीय परिवार से एक बच्चे की कस्टडी छीन ली गई थी। इसके अलावा उन्हें सैफ अली खान, सिद्धांत चतुवेर्दी और शारवरी वाघ के साथ ओटीटी डॉक्यूमेंट्री सीरीज 'बंटी और बबली 2' में दिखा गया था। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।