साल 2023 अब खत्म होने वाला है। भारत और दुनियाभर में आज रात 12 बजे के बाद नए साल का जश्न मनाया जाएगा।


Happy New Year 2024 Live Updates: साल 2023 अब खत्म होने वाला है। भारत और दुनियाभर में आज रात 12 बजे के बाद नए साल का जश्न मनाया जाएगा। इससे पहले सभी लोग इस बीते साल की अच्छी यादों को संजोने और बुरी यादों को भूलकर एक नए साल के स्वागत के लिए बेताब हैं। देशभर में नए साल के स्वागत के लिए तैयारी चल रही है। वहीं इस बीतते साल के आखिरी सूर्योदय से लेकर मंदिरों में आरती तक की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

 

 

Happy New Year 2024 Live: मंदिरों में आरती से लेकर सूर्योदय तक, देखें देशभर से 2023 के आखिरी दिन की झलकियां

साल 2023 अब खत्म होने वाला है। भारत और दुनियाभर में आज रात 12 बजे के बाद नए साल का जश्न मनाया जाएगा। इससे पहले सभी लोग इस बीते साल की अच्छी यादों को संजोने और बुरी यादों को भूलकर एक नए साल के स्वागत के लिए बेताब हैं। देशभर में नए साल के स्वागत के लिए तैयारी चल रही है। नए साल का जश्न सबसे पहले भारत के पूर्व में मौजूद देश- जापान, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में मनाया जाएगा। भारतीय समयानुसार शाम से ही इन देशों में नए साल का जश्न शुरू हो जाएगा।

और पढ़ें...

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।