अभिनेता विजयकांत के निधन की खबर से सिनेमा और राजनीतिक जगत शोक की लहर डूबी हुई है। अभिनेता का अंतिम संस्कार अन्ना सलाई के आइलैंड ग्राउंड में किया जाएगा।


साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता और राजनेता विजयकांत का गुरुवार को निधन हो गया। अपने चहेते सितारे के निधन से पूरा साउथ सिनेमा शोक में डूबा हुआ है। वहीं, इस दौरान बड़ी संख्या में लोग उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंच रहे हैं। अभिनेता के पार्थव शरीर का अंतिम संस्कार अन्ना सलाई के आइलैंड ग्राउंड में किया जाएगा, जहां कैप्टन के आखिरी सफर में बड़ी संख्या में प्रशंसक अपने चहेते स्टार्स के आखिरी दर्शन के लिए मौजूद हैं।

 

शोक में डूबा है साउथ सिनेमा
साउथ सुपरस्टार विजयकांत को सांस में तकलीफ होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां गुरुवार सुबह उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन की खबर से सिनेमा और राजनीतिक जगत शोक की लहर में डूब गई। शुक्रवार को विजयकांत के अंतिम संस्कार में साउथ के कई दिग्गज हस्तियां और स्टार्स उनके आखिरी दर्शन के लिए पहुंचे। रजनीकांत, कमल हासन समेत कई एक्टर्स ने विजयकांत को नम आंखों से विदाई दी।

 

2005 में राजनीति में रखा था कदम
अभिनेता विजयकांत का फिल्मी करियर शानदार रहा। उन्होंने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दीं और करीब 150 से अधिक मूवी में काम किया। इसके बाद उन्होंने राजनीति में कदम रखा। साल 2005 में उन्होंने डीएमडीके की स्थापना की था। वे विरुधाचलम और ऋषिवंडियम सीट से विधायक भी रहे थें।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।