वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जिला सहारनपुर ने चौकी इंचार्ज उमाशंकर को किया सस्पेंड  


    उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर में महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर सब इंस्पेक्टर उमाशंकर की ड्यूटी लगी थी c o  क्षेत्राधिकारी  चेक करने पहुंचे तो दरोगा जी ड्यूटी पर नहीं मिले उमाशंकर कमरे में शराब के नशे में धुत पड़े थे coक्षेत्राधिकारी गंगोह और थाना तीतरो के प्रभारी निरीक्षक एसएचओ जब दरोगा को मेडिकल के लिए ले जाने लगे तो उक्त दरोगा ने वहां से भागने का प्रयास भी किया  दरोगा  के गिरने से हल्की   चोटें भी आई पुलिस के जैन ने बताया कि घटना की गंभीरता को दृष्टिगत रखते हुए घटना सहारनपुर के एसएसपी विपिन टाडा ने उक्त दरोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है और इसकी जांच एस एसपी को शौंपी गई गई है जांच के बाद इस घटना में अग्रिम  कार्रवाई की जाएगी  फिलहाल शराबी दरोगा जी सस्पेंड कर दिए गए हैं

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।