डॉ आंबेडकर संवैधानिक महासंघ द्वारा संविधान रथ यात्रा इटौंजा में पहुंचने पर स्वागत किया


इटौजा- (लखनऊ) डॉ आंबेडकर संवैधानिक महासंघ द्वारा संविधान रथ यात्रा इटौंजा में पहुंचने पर स्वागत किया इस अवसर पर रतन कुमार गौतम ने कहा सभी अंबेडकर अनुवाई अधिक से अधिक संख्या में 14 अप्रैल अंबेडकर पार्क लखनऊ में पहुंचकर 25 लाख दीप जलाकर मनुवाद को मुंहतोड़ जवाब देना है इस अवसर पर प्रदीप रावत अभय प्रताप सिंह त्यागी प्रदीप पासी शैलेंद्र कुमार आयुष कुमार गौतम आदि लोगों ने स्वागत किया और संकल्प लिया कि गांव-गांव जाकर बाबा साहेब अंबेडकर और संविधान के विषय में जानकारी दी जाएगी और 14 अप्रैल को लखनऊ में अंबेडकर पार्क में दीप जलाने का कार्य किया जाएगा इस अवसर पर डॉ आंबेडकर संवैधानिक महासंघ के संयोजक राजेश कुमार सिद्धार्थ ने कहा आज बड़े खुशी की बात है कि पूरे देश में मानवतावादी विचारधारा के लोग एक साथ है बाबा साहब अंबेडकर के सपने को साकार करने के लिए तन मन धन के साथ सहयोग कर रहे हैं और सभी लोग डॉक्टर अंबेडकर और संविधान रथ का जिस तरीके से स्वागत हो रहा हैं जिससे लगता है कि आने वाले समय में पूरा देश अंबेडकर मय हो जाएगा सभी साथियों को धन्यवाद देते हुए कहां की सभी सामाजिक संगठन एक मंच आकर बाबा साहब एवं संविधान का सम्मान करें और 14 अप्रैल 2024 को डा.अबेडकर पार्क गोमती नगर लखनऊ में दीप अधिक से अधिक जलाकर डा. अंबेडकर की जयंती मनायें

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।