चितरंजन नायक  रायगढ़ (ओडिशा)


रायगढ़ ब्लॉक के केरेड़ा पंचायत अमोदिशा नवीन ओडिशा जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया।  इसमें मुख्य अतिथि के रूप में विधायक मकरंद मुदुली, विशिष्ट अतिथि के रूप में ब्लॉक अध्यक्ष तातुनी हुईका, पूर्व जिला परिषद सदस्य और पार्षद पी. गौरी बाबू, ब्लॉक उपाध्यक्ष हर पलाटिया हेपारिका केरेडा के सरपंच मकर उपस्थित थे।  इस अवसर पर अतिथियों ने राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को जागरूक किया और सरकार की योजनाओं के बारे में लिखी गई पुस्तक का विमोचन किया.  कार्यक्रम का संचालन रवि चंद्र बेहरा ने किया.  इस अवसर पर स्थानीय लोग, महिलाएँ सहित स्वयं सहायता समूह के सदस्य, आयोजक एवं स्थानीय लोग उपस्थित थे।  उपस्थित अतिथियों ने मातृ एवं शिशु विकास, कृषि, पशुपालन, शिक्षा, स्वास्थ्य आदि योजनाओं के बारे में जागरूक किया।  इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम में विभिन्न कुनी कुनी बालिका कलाकारों द्वारा डोर संगीत नृत्य प्रस्तुतियां शामिल थीं
 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।