रिपोर्ट शमसुलहक़ ख़ान अब तक टीवी ब्यूरो चीफ़ बस्ती


बस्ती- हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड बनारस एरिया ऑफिस के अधिकारियों का बस्ती में शुभआगमन सुशील हीरो स्टेशन रोड बस्ती पर हुआ । सुशील हीरो के प्रोपराइटर प्रेम कुमार अग्रवाल, शशांक अग्रवाल,  प्रबंधक पवन श्रीवास्तव ने सभी का स्वागत किया । नीरझर उपाध्याय एरिया मैनेजर, अभिषेक श्रीवास्तव एरिया सेल्स मैनेजर, रविकांत सिंह टाइटरी मैनेजर, आशीष प्रताप सिंह सेकेंडरी नेटवर्क मैनेजर के द्वारा निकट एक होटल मैं दोनों डीलरशिप सुशील हीरो, शुभम हीरो  नेटवर्क बस्ती जिले के साथ एक मीटिंग आयोजित किया गया जिसमें दोनों डीलरशिप के नेटवर्क मैनेजर सुशील हीरो से सुनील कुमार, शुभम हीरो से अनिल यादव अपने-अपने टीम के साथ सम्मिलित हुए मीटिंग में निरझर उपाध्याय एरिया मैनेजर द्वारा हीरो मोटोकार जो दुनिया में विश्व नंबर एक की मोटरसाइकिल स्कूटर की निर्माता कंपनी है । हीरी कम्पनी द्वारा बनाई गई गड़ियों के बारे में विस्तार से जानकारी दिया । अभिषेक श्रीवास्तव ने सेल्स सर्विस और कस्टमर के सुविधा को और कैसे बेहतर किया जाए इसके बारे में पूरी जानकारी दिया । रविकांत सिंह ने अपने सभी नेटवर्क और डीलर को संबोधित करते हुए बताया हमको सेल्स ग्रोथ करने के लिए और क्या-क्या करना चाहिए सुशील हीरो से प्रेम कुमार अग्रवाल, शशांक अग्रवाल, शुभम हीरो से चंद्रप्रकाश मिश्रा, आशीष मिश्रा नेटवर्क से  रजनीश बर्मा,बलवंत सिंह, अमित श्रीवास्तव, फिरोज अहमद,कविंद्र सिंह, आशीष चौरसिया, रामकुमार वर्मा, अभिषेक सिंह,लड्डन खान, रामप्रताप यादव आदि लोग उपस्थित थे जिन्होंने बस्ती में हीरो के सभी मॉडल मोटरसाइकिल स्कूटर को सेल और सर्विस को और आगे कैसे बढ़ाएं के बारे में जागरुक किया । मैनेजर पवन श्रीवास्तव ने सबका स्वागत किया और सभी के प्रति आभार व्यक्त किया ।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।