कैटरीना कैफ इन दिनों जोरों-शोरों से अपनी आगामी फिल्म मेरी क्रिसमस के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. वहीं फिल्म की रिलीज के पहले एक्ट्रेस ने अपनी एक ख्वाहिश जाहिर की है


बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मेरी क्रिसमस को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म के जरिए पहली बार बड़े पर्दे पर कैटरीना और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति की जोड़ी देखने को मिलेगा. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों की तरफ से काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिले हैं. 

'मेरी क्रिसमस' की रिलीज से पहले Katrina ने मांगी ये विश
ये फिल्म 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वहीं फिल्म की रिलीज के पहले एक्ट्रेस ने अपनी एक ख्वाहिश जाहिर की है. दरअसल, कैटरीना ने अपना क्रिसमस विश शेयर किया है. 

 

अपनी और विक्की कौशल की फैमिली के साथ करना चाहती हैं ये काम
उन्होंने बताया कि मैं चाहती हूं कि मेरी ये फिल्म लोगों को खूब पसंद आए हैं. इसके अलावा मैं अपने पूरे परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट करना चाहती हूं जो अभी का पॉसिबल नहीं हो पाया है क्योंकि मेरी 6 बहनें है और वे सभी अलग अलग देशों में रहती हैं. ऐसे में मैं उस दिन का इंतजार कर रही हूं जब मेरी और विक्की की फैमिली एक साथ आकर इस खूबसूरत त्योहार को मनाए. 

 

 

फिल्म में कैटरीना-विजय का किसिंग सीन
फिल्म के बारे में बात करें तो श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी ये फिल्म एक क्राइम थ्रिलर मूवी है. वहीं फिल्म के ट्रेलर में कैटरीना और विजय की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. फैंस को फिल्म में दोनों का किसिंग सीन भी देखने को मिलेगा, जिसकी छोटी सी झलक ट्रेलर में दिखाई गई है. बता दें कि ये फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज हो रही है.

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।