भारतीय किसान यूनियन जौनपुर द्वारा 13 सूत्री मांग खंड विकास अधिकारी को ज्ञापन दिया गया


जनपद फिरोजाबाद के थाना मटसेना क्षेत्रान्तर्गत फायरिंग की घटना के सम्बन्ध में तत्काल पुलिस टीम द्वारा मौके पर पहुँचकर 05 लोगों को हिरासत में लेकर की जा रही विधिक कार्यवाही के सम्बन्ध में अपर पुलिस अधीक्षक नगर द्वारा दी गयी बाइट ।

aaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa

ब्रेकिंग न्यूज़ जौनपुर जनपद के मडियाहू तहसील अंतर्गत जमालिया ग्राम में सुरेंद्र पटेल के आवास पर विषैला कर निकला l
            बताते चले कि  विषैला सर्प को पकड़ने के लिए गांव के ही सर्प मित्र विनय कुमार पटेल भारतीय किसान यूनियन तहसील उपाध्यक्ष जौनपुर उत्तर प्रदेश मे मौके पर जाकर विषैले  सर्प को पकड़कर  डिब्बे में बंद कर जंगल में छोड़ आए l
बताया जाता है कि 20 किलोमीटर  में  कहीं भी यदि कोई विषैला सर्प निकलता है तो  विनय पटेल सर्प मित्र बुलाए जाते हैं और लोगों की समस्याएं दूर करते हैं

aaaaaaaaaaa

भारतीय किसान यूनियन जौनपुर द्वारा 13 सूत्री मांग खंड विकास अधिकारी को ज्ञापन दिया गया - 
---------------------------------------

ब्रेकिंग न्यूज़
जौनपुर जनपद के विकासखंड रामनगर भारतीय किसान यूनियन जौनपुर द्वारा खंड विकास अधिकारी को 13 सूत्री मांग पत्र दिया गया।
               बताते चलें कि मुख्य रूप से भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष शैलेश वर्मा , प्रदेश सचिव राजनाथ यादव, ब्लॉक अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद प्रजापति, तहसील उपाध्यक्ष विनय कुमार पटेल, रीना राय, शीला देवी, संजू देवी, गुलाबी देवी, राम आसरे गौतम सहित अनेक पदाधिकारी गण मौजूद रहे इन लोगों की प्रमुख रूप से 13 सूत्री मांगों का मांग पत्र खंड विकास अधिकारी को सौंपा गया। जिसमें प्रमुख रूप से 6 यूनिट से नीचे वालों का भी आयुष्मान कार्ड बनाया जाए मोबाइल रिचार्ज की वैलिडिटी 28 दिन से बढ़ाकर 30 दिन की जाए।गरीब किसानों और मजदूरों का पुराना विद्युत बिल माफ किया जाए और पूरी तरह निःशुल्क किया जाए। एम.एस.पी. को गारंटी कानून बनाया जाए , सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो और फोटो पर रोक लगाई जाए, ग्राम पंचायतों में पाइपिंग नाले को बंद कर खुले नाले का निर्माण कराया जाए इत्यादि सहित 13 सूत्री मांग की गई। कार्यक्रम का संचालन तहसील उपाध्यक्ष विनय कुमार पटेल द्वारा किया गया।

मुकेश चंद मोदनवाल  जौनपुर रिपोर्टर अब तक टीवी न्यूज़ चैनल की खास रिपोर्ट

asasassa

डॉ0दयाराम वर्मा पत्रकार जनपद बस्ती से--
 
जनपद बस्ती में धार्मिक स्थलों/सार्वजनिक स्थानों पर लगे अवैध लाउडस्पीकर/ध्वनि विस्तारक यंत्रों के विरुद्ध चलाया गया प्रभावी अभियान-
 
*धार्मिक स्थलों/सार्वजनिक स्थानों पर लगे अवैध लाउडस्पीकर/ध्वनि विस्तारक यंत्रों के विरुद्ध प्रभावी अभियान के क्रम में पुलिस अधीक्षक बस्ती श्री गोपाल कृष्ण चौधरी द्वारा चौकी गांधीनगर थाना कोतवाली व दक्षिण दरवाजा थाना पुरानी बस्ती क्षेत्र में सुबह समय करीब 05.00 बजे धार्मिक स्थलों की चेकिंग की गयी।
लाउडस्पीकर के  आवाज को कम कराया गया व आवाज को कम रखने हेतु सख्त हिदायत दी गयी। इसी क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक बस्ती द्वारा भी बस्ती शहर में, समस्त क्षेत्राधिकारी व जनपद बस्ती के समस्त थानो की पुलिस द्वारा अपने-अपने थाना क्षेत्र के धार्मिक स्थलों की चेकिंग की गई चेकिंग के दौरान अवैध लगे लाउडस्पीकर को उतरवाया गया ।
मानक के अंतर्गत ही लाउडस्पीकर लगवाने की हिदायत दिया गया। मानक से अधिक तेजी से बज रहे लाउडस्पीकर की आवाज को कम कराया गया।

 मानक के अनुरूप आवाज रखने हेतु सख्त हिदायत दी गयी।

aasasasddssa

 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।