राजेश कुमार शास्त्री ब्यूरोचीफ सिद्धार्थनगर भारतरत्न डा.भीमराव अम्बेडकर का 67वां परिनिर्वाण दिवस मनाया गया


राजेश कुमार शास्त्री ब्यूरोचीफ सिद्धार्थनगर

भारतरत्न डा.भीमराव अम्बेडकर का 67वां परिनिर्वाण दिवस मनाया गया

सिद्धार्थनगर । जनपद के वीआईपी तहसील इटवा के मुख्य कस्बे में स्थित डा.भीमराव अम्बेडकर पैलेश मे बुधवार को देर रात्रि तक लार्ड बुद्धा नेशनल चैरिटेबल ट्रस्ट के तत्वावधान में परम् पूज्य बोधिसत्व भारतरत्न डा.भीमराव अम्बेडकर का 67वां परिनिर्वाण दिवस मनाया गया। इस उपलक्ष्य में उपस्थित लोगों ने बाबा साहब के चित्र के सम्मुख दीपक प्रज्वलित कर श्रद्धासुमन अर्पित किया और मोमबत्तियों को हाथ में लेकर उपस्थित लोगों नें बाबा साहब के मार्ग पर चलनें का संकल्प लिया । वक्ताओं ने डॉंक्टर भीमराव अम्बेडकर के जीवन संघर्ष पर विस्तृत चर्चा किया ।
       इस अवसर पर ट्रस्ट के अध्यक्ष जयकिशोर गौतम, महासचिव डा.जेपी बौद्व, कोषाध्यक्ष ओमप्रकाश, हरिश्चन्द्र, कल्लू बौद्व, रमेशचंद्र, अशोक भारती,आनन्द कुमार राय, शैलेन्द्र प्रकाश, सर्वेश कुमार, दिनेश विश्वकर्मा, श्यामू प्रसाद, मनोज कुमार, बालाजी, रवि प्रताप, शिव प्रताप, विजयकुमार ,विक्रम राव आदि तमाम लोग विद्यमान रहे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।