आगरा में लूटी कार से देहरादून में डाला 20 करोड़ का डाका; दिल्ली के चालक से लूट में पुलिस ने लिखा था चोरी का मुकदमा Agra Crime News मुकदमे में लिखा कि वह चाय पीने खंदौली इंटरचेंज पर रुके थे।मेरा परिचित अमित ने चाबी ली और वह कार लेकर चला गया। उसके साथ दूसरा युवक भी कार में ही बैठा था। मैंने


  देहरादून में रिलायंस ज्वेल्स में 20 करोड़ की डकैती डालने वाले बदमाशों ने खंदौली से लूटी गई कार का इस्तेमाल किया। देहरादून में कार बरामद होने के बाद आगरा पुलिस अपराध में अल्पीकरण की करतूत सामने आ गई है।

दिल्ली के चालक से पांच माह पहले लूटी गई कार की कहानी खंदौली पुलिस ने चोरी की गढ़ दी थी। उसी के आधार पर मुकदमा भी दर्ज कर लिया। इतना ही नहीं जख्मी चालक का मेडिकल तक नहीं कराया गया।

देहरादून में हुई वारदात के बाद कहा जा रहा है कि अगर, खंदौली पुलिस ने अल्पीकरण के बजाय कार लूटने वाले बदमाशों ने दिमाग लगाया होता तो गैंग का पहले ही पर्दाफाश हो गया होता।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।