युवती ने चिकन कार्नर संचालक को बंधक बनाया; अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी, मांगे सात लाख


 युवती ने चिकन कार्नर संचालक को बंधक बनाया; अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी, मांगे सात लाख अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी, मांगे सात लाखरोहतक में चिकन कार्नर संचालक की युवती द्वारा घर बुलाकर अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने वीडियो को वायरल करने की धमकी भी दी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।रोहतक में चिकन कार्नर संचालक को एक युवती ने घर बुलाकर पहले तो उसकी अश्लील वीडियो बनाई, फिर बंधक बनाकर सात लाख रुपये की मांग की। साथ ही जबरन जेब से 5500 रुपये की नकदी निकाली और धमकी दी कि उनके बदमाशों से संपर्क हैं। अगर किसी को बताया तो ठीक नहीं होगा। पुरानी सब्जी मंडी थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है। पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार
पुलिस को दी शिकायत में पाश इलाके में चिकन कार्नर चलाने वाले युवक ने बताया कि वह चिकन कार्नर चलाता है। छह माह से एक लड़का व दो लड़कियां कार्नर पर आती थी। एक लड़की ने खुद को पुलिस लाइन के नजदीक होटल की कर्मचारी बताती थी। वह कई बार उधार भी सामान लेकर जाती थी। तीन नवंबर को उसके पास लड़की की कॉल आई और कहा कि सुखपुरा चौक इलाके में खाने भेज दीजिए। उसने ज्यादा दूरी होने के कारण मना कर दिया। चार नवंबर को दोबारा कॉल आई। कहा कि उसने नौकरी छोड़ दी है। अपने बकाया 1320 रुपये ले जाओ। वह बाइक पर बताई गई जगह पहुंचा।

पहले तो लड़की ने कॉल रिसीव नहीं की, फिर कॉल आई और उसे एक दुकान के ऊपर बने कमरे में बुलाया। वह नीचे बाइक खड़ी करके ऊपर गया तो लड़की व एक बुजुर्ग महिला थी। उसने पैसे मांगे थोड़ी देर रुकने की बात कहकर बैड पर गिरा दिया। तभी तीन व्यक्ति आए और दरवाजा बंद कर दिया। पहले उसको पीटा, फिर जबरन कपड़े उतरवाकर लड़की के साथ अश्लील वीडियो बनाई। फिर काफी देर बंधक बनाकर रखा और दुष्कर्म का केस दर्ज कराने की धमकी देकर साढ़े सात लाख रुपये मांगे। उसने कहा कि इतनी बड़ी राशि नहीं है। आखिर में डेढ़ लाख रुपये लेने के लिए आरोपी तैयार हो गए।

उसी दौरान जेब से 5500 रुपये की राशि निकाल ली। साथ ही मोबाइल से 10 हजार रुपये किसी अन्य व्यक्ति के अकाउंट में ट्रांसफर कर लिए। बड़ी उम्र की महिला आई और बोली, जो पैसे मांगते हैं दे दो, शरीफ घर के लग रहे हो। ये पैसे मिलने के बाद छुड़वा दूंगी। आरोपियों ने उसका मोबाइल फोन वहीं मेज पर रखा था। वह मोबाइल लेकर बाथरूम में बहाने से गया और बुजुर्ग महिला की पैसे मांगने की बात रिकार्ड की। साथ ही अपने भतीजे को भेज दी। आरोपियों ने उसे सवा 9 बजे तक बंधक बनाए रखा। आखिर में बकाया पैसे देने और किसी को न बताने की बात कहकर छोड़ दिया।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।