शर्मनाक: पांच हजार में बेच दी पत्नी की इज्जत, घर में ही दो लोगों ने बारी-बारी से की दरिंदगी; दर्दनाक है कहानी


शर्मनाक: पांच हजार में बेच दी पत्नी की इज्जत, घर में ही दो लोगों ने बारी-बारी से की दरिंदगी; दर्दनाक है कहानीयूपी के पीलीभीत जिले से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। महिला ने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि पांच हजार में पति ने उसकी इज्जत बेच दी। घर में ही दो लोगों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।पीलीभीत से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने पत्नी की इज्जत का सौदा पांच हजार रुपये में दो लोगों से कर दिया। खरीदार दोनों लोगों ने घर में ही महिला के साथ कमरे में बारी-बारी दुष्कर्म किया। विरोध करने पर पति ने तलाक देने की धमकी देते हुए उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। महिला का कहना है कि पति उससे वेश्यावृत्ति कराना चाहता है। एसपी के आदेश पर सुनगढ़ी पुलिस ने पति व दो अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सुनगढ़ी क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उसकी शादी वर्ष 2018 में जहानाबाद थाना क्षेत्र के एक युवक से हुई थी, जो पेशे से वाहन चालक है। 

शादी के कुछ समय बाद से ही पति उसे परेशान करने लगा। उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता था। वह विरोध करती थी तो छोड़ देने की धमकी देता था। महिला का आरोप है कि पति उससे वेश्यावृत्ति कराना चाहता है। 

कई बार वह दूसरे मर्दों को लेकर आया। विरोध करने पर मारपीट की। इस पर वह अपने मायके आ गई। रिश्तेदारों में बातचीत के बाद वह दोबारा ससुराल चली गई। आरोप है कि आठ अगस्त 2023 की रात करीब 11:30 बजे पति अपने साथ दो लोगों को लेकर आया और उनसे संबंध बनने का दबाव बनाने लगा।

 

पति ने दोनों से 2500-2500 रुपये लेकर उसको उनके साथ एक कमरे में बंद कर दिया और खुद दरवाजे पर निगरानी में बैठ गया। इसके बाद दोनों युवकों ने बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध पर उन लोगों ने मारपीट भी की। 

 

घटना के दौरान वह बेहोश हो गई। होश आने पर थाने गई, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। एसपी के आदेश पर अब पुलिस ने पति सहित तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की विवेचना अपराध निरीक्षक गजेंद्र सिंह को सौंपी है।

 

गलत काम कराने का पति बनाता है दबाव
पीड़िता ने बताया कि उसका पति उससे गलत काम कराकर खुद रुपये कमाना चाह रहा था, जिसका वह लगातार विरोध करती आ रही थी। घटना के दिन भी जब उसने विरोध किया तो आरोपी पति ने उसके साथ मारपीट की। साथ ही धमकी दी कि अगर वह ऐसा नहीं करेगी तो वह उसे तलाक दे देगा।

 

दंपती का विवाद बताकर पुलिस ने टकराया
पीड़िता के मुताबिक, घटना के बाद वह सुनगढ़ी थाने में तहरीर लेकर गई, लेकिन पुलिस ने एक न सुनी। पुलिस ने कहा कि यह पति-पत्नी का विवाद है, जिस पर सीधे कार्रवाई नहीं की जा सकती। तब पीड़िता ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई। एसपी के आदेश पर आरोपियों पर कार्रवाई की गई

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।