Viral Video: मां-बाप ने बच्चे की जान जोखिम में डालकर मजे से की यात्रा, वीडियो देखकर भड़क उठे लोग


Viral Video: दुनिया में हर मां-बाप अपने बच्चों का जान से अधिक ख्याल रखले हैं। इंटरनेट पर कई ऐसे वीडियो देखने को मिल जाएंगे जिनमें माता-पिता अपने बच्चों पर प्यार लुटाते दिखते हैं। हालांकि, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला ने अपने बच्चे की जान खतरे में डालकर यात्रा कर रही है। अब इस पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। इसके साथ ही हैरानी जता रहे हैं। 

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु का है। जहां पर माता-पिता स्कूटी पर बैठे दिख रहे हैं, जबकि बच्चे फुटरेस्ट पर खतरनाक तरीक खड़ा किया है और यात्रा कर रहे हैं। सोशल मीडिया एक्स पर इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो वायरल होने के बाद लोग सोशल मीडिया पर भड़क गए हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे चलती स्कूटी के लेग गार्ड पर बच्चा खड़ा है। 

सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो सिर्फ 17 सेकंड का है। इस देखने के बाद लोग इसे माता-पिता की लापरवाही बता रहे हैं और गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इस वीडियो को अभी तक एक लाख 87 हजार लोग देख चुके हैं। वीडियो देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि हद है मां-बाप कैसे बच्चे की जान को खतरे में डाल रहे हैं। 
एक शख्स का कहना है कि कमी निकालने से अच्छा है कि ये देखें कैसे इस परिवार ने एक स्कूटी पर बैलेंस बनाया है। दूसरे यूजर ने कहा कि आजकल के मां-बाप को क्या हो गया है? इतनी लापरवाही क्यों करते हैं। इस वीडियो पर आपकी क्या राय है? कमेंट्स बाॅक्स में जरूर बताएं। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।