बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की डेटिंग रूमर्स अक्सर वायरल होती रहती हैं। दोनों के सामने जब भी रिलेशनशिप को लेकर सवाल आता है तो दोनों ही चुप्पी साधे ही नजर आते हैं, लेकिन इस बार अनन्या पाडें ने अपने रिलेशन को लेकर बात की है।


बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे खूबसूरत एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल हैं। एक्ट्रेस अपनी फिल्मों और एक्टिंग से खासा कमाल तो नहीं कर सकीं, लेकिन अपनी लव लाइफ को लेकर वो अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। वो इन दिनों आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं और दोनों को एक साथ अक्सर स्पॉट किया जाता है। दोनों इवेंट्स में भी साथ ही पहुंचते हैं और लेट नाइट आउटिंग भी एक साथ करते हैं। अब हाल में ही अनन्या पांडे ने अपनी और आदित्य रॉय कपूर की क्लोज बॉन्डिंग पर बात की और बताया कि दोनों के बीच कैसा रिश्ता है। 

अनन्या ने की आदित्य रॉय कपूर को लेकर बात

स्ट्रीमिंग फिल्म 'खो गए हम कहां' में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस अनन्या पांडे ने कहा कि वह और आदित्य रॉय कपूर सिर्फ दोस्त नहीं हैं। एक्‍ट्रेस को हाल ही में नेहा धूपिया द्वारा होस्ट किए जाने वाले लोकप्रिय चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' के छठे सीजन में देखा गया, जहां उन्‍होंने 'आशिकी 2' के एक्‍टर के साथ अपने रिश्‍ते पर खुलकर बात की। शो में अनन्या और नेहा को आदित्य के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है। जहां अनन्या कहती हैं कि वह और आदित्य सिर्फ दोस्त नहीं, बल्कि बहुत अच्छे दोस्त हैं।

एक तस्वीर से शुरू हुई थी चर्चा

नेहा धूपिया ने कहा, 'मुझे कृति सेनन की दिवाली पार्टी में एक तस्वीर खींचने का मौका मिला और लोगों ने उसे जूम करके देखना शुरू कर दिया। क्या आप उस पल के बारे में बात करना चाहती हैं?' अनन्या पांडे ने कहा, 'हम सिर्फ दोस्त नहीं बल्कि बहुत अच्छे दोस्त हैं। मुझे नहीं लगता कि इस बारे में बात करने के लिए बहुत कुछ है।' 

Aditya roy kapur ananya panday

नेहा धूपिया की तस्वीर के बैकग्राउंड में दिखे आदित्य रॉय कपूर और आनन्या पांडे।

आखिरी बार इन फिल्मों और शो में दिखे अनन्या और आदित्य

'नो फिल्टर नेहा' सीजन 6 हर गुरुवार को नए एपिसोड के साथ जियो टीवी और जियो टीवी प्‍लस पर स्ट्रीम होता है। बात करें अनन्या पांडे कि तो उन्होंने हिंदी सिनेमा में महज पांच साल में बड़ी लीग में अपनी जगह बना ली है। आखिरी बार एक्ट्रेस ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म 'खो गए हम कहां' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके रोल के लिए काफी तारीफें हुईं। वहीं आदित्य रॉय कपूर आखिरी बार वेब सीरीज 'द नाइटमैनेजर 2' में नजर आए। एक्टर की इस सीरीज की खूब चर्चा रही। इस सीरीज में उनके साथ अनिल कपूर भी नजर आए थे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।