देश में रहना है तो जय श्री राम कहना होगा, अमरावती में गरजीं नवनीत राणा, इम्तियाज जलील पर साधा निशाना


अमरावती से सांसद नवनीत राणा ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश में अगर रहना है तो जय जय श्री राम कहना होगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि राम मंदिर था, राम मंदिर है और राम मंदिर रहेगा।
अमरावती: महाराष्ट्र के अमरावती की सांसद नवनीत राणा ने कहा कि इस देश में रहना है तो जय श्री राम कहना होगा। उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि भगवान राम का मंदिर था.. है... और रहेगा।  नवनीत राणा ने एआईएमआईएम सांसद इम्तियाज जलील को भी चुनौती दी और कहा कि वह अमरावती से चुनाव लड़कर देख लें। उन्होंने इम्तियाज जलील को असदुद्दीन ओवैसी का चमचा बताया।
ओवैसी के चमचे हैं इम्तियाज-राणा
नवनीत राणा ने कहा कि संभाजी नगर को दाग लगने वाले अमरावती आकर चुनाव लड़ें। उनका पूरा इशारा एआईएमआईएम सांसद इम्तियाज जलील की तरफ था। इम्तियाज जलील पर टिप्पणी करते हुए नवनीत राणा ने कहा कि वह ओवैसी के चमचे हैं। 
 
इम्तियाज जैसे कितने लोग आए गए-राणा

नवनीत राणा ने कहा कि इम्तियाज जलील जैसे कितने लोग आए कितने लोग गए। इम्तियाज जलील बोलते हैं कि अमरावती आएंगे नवनीत राणा को हराने के लिए। नवनीत राणा ने इम्तियाज अली को खुली चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनमे हिम्मत है तो अमरावती आकर चुनाव लड़ें और जीत के दिखाएं। मैं अब देखूंगी की इम्तियाज जलील कैसे संभाजी नगर से जीत के आते हैं।
चम्मच तो चम्मच ही रहेगा-राणा
नवनीत राणा ने कहा कि इम्तियाज जलील जैसे 56 आए आए 56 गए। चम्मच चम्मच ही रहेगा। नवनीत राणा ने कहा कि भगवान राम का मंदिर जिंदा था, है और जिंदा रहेगा, इसलिए वहां मंदिर बना है । राणा ने कहा कि इम्तियाज जलील कहते हैं कि बाबरी जिंदा है, इसलिए मैं कहती हूं कि राम भगवान का मंदिर जिंदा था, जिंदा है और जिंदा रहेगा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।