61वाँ  होमगार्ड र्स्थापना दिवस मनाया गया


61वाँ  होमगार्ड र्स्थापना दिवस मनाया गया

 रायगढ़ ब्लॉक के चांडिली थाना स्थित न्यू रिजर्व पुलिस स्टेशन में 61वां होमगार्ड स्थापना दिवस मनाया गया।  इस अवसर पर रायगढ़ जिला होम गार्ड बल द्वारा आयोजित परेड समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में रायगढ़ जिला सुरक्षा अधिकारी विवेकानन्द शर्मा एवं अतिरिक्त सुरक्षा अधिकारी बिष्णु प्योर  शामिल हुए और परेड की सलामी ली।  61वें होमगार्ड
स्थापना दिवस के अवसर पर राष्ट्रपति द्रौपती मुरम, ओडिशा के राज्यपाल रघुबर दास, ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक और महानिदेशक सुदांशु षडंगी ने मुख्य सुरक्षा अधिकारी विवेकानंद शर्मा के बधाई संदेश पढ़े।   फोर्स के तीन अनुभवी, योग्य, मेहनती,होमगार्ड साहसी गृहरक्षकों को सम्मानित किया गया, जिनमें सबसे पहले चंद्रपुर थाने में सुतागांशु पारीचा, काशीपुर थाने में घासीराम मिश्रा, रायगढ़ के यातायात नियंत्रण में अशोक पाढ़ी को धनराशि और मेडल दिए गए।
 चितरंजन नायक
 रायगढ़ (ओडिशा)

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।