साध्वी कम्प्यूटर सेन्टर द्वारा 30 दिवसीय निःशुल्क शिविर का आयोजन


आपको अवगत कराना है कि पहली बार साध्वी कम्प्यूटर सेन्टर द्वारा 30 दिवसीय निःशुल्क शिविर का आयोजन दिनांक 28 मई 2023 से 30 जून 2023 तक राम स्वरूप मढ़ावार विद्या मन्दिर में आयोजित किया गया है। कैंप डायरेक्टर पिंकेश वर्मा ने बच्चों को आगे आने के लिए प्रोत्साहित किया, कहा कि बच्चों को ऐसे कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए ताकि उनकी प्रतिभा सामने निकल कर आये। कैम्प संचालक विशाल वर्मा ने बताया कि सभी अनुभवी अध्यापकों द्वारा प्रशिक्षण दिया जा रहा है साथ ही बताया कि जनपद में आयोजित हुई नेहरू युवा केंद्र द्वारा जिला स्तरीय प्रतियोगिता में साध्वी कंप्यूटर सेंटर की टीम ने दिखाया अपना वर्चस्व व जिले में किया प्रथम स्थान प्राप्त इसके साथ ही टीम को मिला प्रोत्साहन लखनऊ में हुई चयनित टीम। हर्ष का विषय है तो यह है कि प्रशिक्षण के दौरान बच्चों को अपनी प्रतिभा दिखाने का एक अवसर मिल रहा है जिसका पूर्ण श्री कैंप के सभी अध्यापकों को दिया गया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।