मेगा क्रेडिट कैंप में हुए रुपए 432.13 करोड़ के ऋण स्वीकृत, 16155 आवेदक हुए लाभान्वित जिलाधिकारी ने आवेदकों को सौंपे ऋण स्वीकृति पत्र


मेगा क्रेडिट कैंप में हुए रुपए 432.13 करोड़ के ऋण स्वीकृत, 16155 आवेदक हुए लाभान्वित

जिलाधिकारी ने आवेदकों को सौंपे ऋण स्वीकृति पत्र

बदायूँ : 16 जून। कलेक्ट्रेट स्थित अटल बिहारी वाजपेयी सभागार में मेगा क्रेडिट कैंप का आयोजन जिलाधिकारी की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। मेगा क्रेडिट कैंप में लक्ष्य रुपए 300 करोड़ों के सापेक्ष रुपए 432.13 करोड के ऋण स्वीकृत हुए, जिसमें 16155 आवेदक लाभान्वित हुए।
जिलाधिकारी मनोज कुमार ने सभी आवेदकों से कहा कि वह ऋण प्राप्त कर अपने सपनों को पूरा करें व अपना रोजगार बढ़ाएं व रोजगार सृजन में सहायक बने। उन्होंने कहा कि केंद्र में प्रदेश सरकार द्वारा अनेकों लाभार्थी योजनाएं संचालित की गई हैं, आवेदन योजनाओं का लाभ लें।
जिलाधिकारी ने कहा कि सभी बैंक सरकारी योजनाओं के क्रियान्वयन में पूर्ण सहयोग दें तथा युवाओं को अपना उद्यम लगाने में आगे आएं ताकि वह स्वरोजगार स्थापित कर स्वावलंबी बन सके व भारत के नव निर्माण में सहायक हो।
एलडीएम पीएनबी रिकेश रंजन ने बताया कि सभी बैंकों को मिलाकर पहली तिमाही में रुपए 300 करोड़ के ऋण वितरण का लक्ष्य दिया गया था, जिसके सापेक्ष रुपए 432.13 करोड़ के ऋण स्वीकृत किए गए हैं। उन्होंने बताया कि मेगा क्रेडिट कैंप में 16155 आवेदक लाभान्वित हुए हैं।
इस अवसर पर विभिन्न बैंकों से आए बैंक प्रबंधक, आवेदक व अधिकारीगण आदि उपस्थित रहे।


मुनाजिर हुसैन। सहसवान बदायूं

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।