अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 15 अगस्त को रिलीज होनी है. प्रभास भी इस वक्त अपनी फिल्म सलार 2 की शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में कन्नप्पा में कैमियो के लिए भी उन्होंने अपना शूट खत्म किया है. अब खबर है एक इवेंट में प्रभास और अल्लू स्टेज शेयर करते नज़र आएंगे.


इस वक्त तेलुगु सिनेमा के दो सबसे बड़े नामों की बात करेंगे, तो प्रभास और अल्लू अर्जुन के नाम सबसे पहले लिए जाएंगे. अगर कोई कहे कि दोनों एक साथ नज़र आने वाले हैं. फैन्स खुशी से उछल पड़ेंगे. यकीन करना भी थोड़ा मुश्किल है. लेकिन ऐसा होने वाला है. दोनों डायरेक्टर्स डे के दिन 19 मई को होने वाले इवेंट में एक साथ दिखेंगे. इसमें उनके साथ एक और साउथ सुपरस्टार होगा.

 

दरअसल तेलुगु फिल्म डायरेक्टर्स एसोसिएशन डायरेक्टर्स डे के इवेंट को ग्रैंड बनाना चाहती है. इस इवेंट का साउथ में ठीकठाक बज़ है. इसके बीच एक खबर आई है कि अल्लू अर्जुन, प्रभास और चिरंजीवी एक साथ स्टेज पर दिखेंगे. ये तीनों इवेंट में शामिल होंगे, यही अपने आप में एक बड़ी खबर है. तीनों स्टेज साझा करेंगे, ये उससे भी बड़ी न्यूज है. ये एक रेयर ओकेजन होगा, जब तीनों एक ही स्टेज पर मौजूद होंगे.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इस साल डायरेक्टर्स डे हैदराबाद के एलबी स्टेडियम में होगा. दरअसल हर साल इसे लेजेंड्री फिल्ममेकर-एक्टर दसारी नारायणन राव के जन्मदिन के मौके पर मनाया जाता है. इसमें तेलुगु इंडस्ट्री के बड़े-बड़े नाम पहले भी शामिल होते रहे हैं. इसे तेलुगु फिल्म डायरेक्टर्स एसोसिएशन(TFDA) ऑर्गेनाइज करता है. इस इवेंट में तरह-तरह के आयोजन होंगे. साथ ही एक फंडरेजर भी प्लान किया जा रहा है. ये एक बड़ा इवेंट होता है. पर दो पैन इंडिया स्टार्स के साथ आ जाने के बाद ये और बड़ा आयोजन हो गया है. इसके लिए TFDA तगड़ी प्लानिंग कर रहा है. कुछ समय पहले प्रभास ने TFDA के वेलफेयर के लिए 35 लाख रुपए भी डोनेट किए थे.

 

चिरंजीवी, प्रभास और अल्लू अर्जुन ही नहीं, इस इवेंट में तेलुगु सिनेमा के कई बड़े नाम शामिल होंगे. कई लोगों को इसके लिए एसोसिएशन ने इनवाइट भेजा है. इसमें कुछ एक्टर हैं और कुछ डायरेक्ट भी. इस लिस्ट में नानी, साई धरम तेज, वरुण तेज और नितिन के नाम शामिल हैं.

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।