फिरोजाबाद में अब तक टीवी न्यूज़ चैनल के जिला संवाददाता राजा शर्मा की पुत्री का जन्मदिन बनाया गया


फिरोजाबाद

 फिरोजाबाद में अब तक टीवी न्यूज़ चैनल के जिला संवाददाता राजा शर्मा की पुत्री का जन्मदिन बनाया गया आज उनकी पुत्री 1 साल नाम नारा शर्मा की हो गई बड़े धूमधाम से बर्थडे बनाया गया अब तक टीवी न्यूज़ चैनल के सभी पत्रकारों को बहुत-बहुत बधाई देते हैं राजेश कुमार सिद्धार्थ सर को बहुत बधाई देते हुए कहा कि मेरी आज पुत्री का बर्थडे धूमधाम से बनाया गया मैं अपनी तरफ से सभी पत्रकारों को अभिनंदन करता हूं जो हमारे चैनल के में में जो राजेश कुमार सिद्धांत कर को अभिनंदन बंधन धूमधाम से करता हूं एक साल जीतने पर मेरी पुत्री का बर्थडे बनाया गया इसी की खुशी पर बड़ी धूमधाम से बनाते हुए कहा

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।