महाराष्ट्र में एक 18 साल के युवक की कुएं में गिरने से मौत हो गई. शख्स रील्स बनाते वक्त कुएं में गिर गया था.


 महाराष्ट्र में एक शख्स को रील बनाने की वजह से जिंदगी से हाथ धोना पड़ गया. मामला डोंबिवली के ठाकुरली इलाके का है. जहां एक शख्स की ठाकुरली में ब्रिटिश काल के पंप हाउस के कुएं में डूबने से मौत हो गई थी.

पुलिस ने बताया कि शख्स अपने दो दोस्तों के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट के लिए रील शूट करने गया था. घटना रविवार (11 जून) को हुई, लेकिन शख्स का शव 32 घंटे बाद सोमवार (12 जून) को निकाला गया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान 18 वर्षीय बिलाल सोहेल शेख के रूप में हुई है. 

पुलिस अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि बिलाल को कुएं में गिरते देख दोनों दोस्त मदद के लिए एक सुरक्षा गार्ड के पास पहुंचे. जिसके बाद गार्ड ने विष्णु नगर थाने को बताया और तुरंत तलाशी शुरू की. विष्णु नगर थाने के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर पंडिनाथ भालेराव ने कहा कि उन्हें संदेह है कि मुंब्रा के चांदनगर के रहने वाले तीनों दोस्त नशे में थे. 

रील की शूटिंग के दौरान कुएं में गिरा
हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक बिलाल के दोस्तों ने दावा किया कि वह रील की शूटिंग के दौरान गलती से कुएं में गिर गया था. भालेराव ने कहा कि मौत की घटनाओं के क्रम को समझने के लिए जांच करेंगे. पंप हाउस का निर्माण अंग्रेजों के समय किया गया था. साथ ही इस जगह पर बहुत कम लोग आते हैं.

 

32 घंटे बाद मिला था शव 
डोंबिवली के एक फायर ऑफिसर ने कहा कि हमारी टीम ने एक दिन से ज्यादा समय तक लड़के की शव की खोज की थी. उन्होंने कहा कि घटना के 32 घंटे बाद सोमवार (12 जून)  शाम को उसका शव मिला. पुलिस ने बताया कि चांदनगर के निवासियों ने बिलाल को एक रील स्टार के रूप में देखा था. उसकी मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया है.

बिलाल के चाचा खालिद भाई ने कहा उसने हमें बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ ठाकुरली जा रहा. हमने सोचा कि वह रात तक घर लौट आएगा. बाद में जब उसके दोस्तों ने हमें इस घटना के बारे में बताया तो हम हैरान रह गए. मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं कैसे बताऊं कि उनका परिवार किस दर्द से गुजर रहा है. हम अभी तक यह विश्वास नहीं हो रहा है कि वह अब इस दुनिया में नहीं है.

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।