पड़ोसी युवक ने विवाहिता से दुष्कर्म किया,महिला व बालिका से छेड़छाड़


पड़ोसी युवक ने विवाहिता से दुष्कर्म किया,महिला व बालिका से छेड़छाड़

नागपुर। कोराड़ी थानांतर्गत विवाहिता से दुष्कर्म होने का मामला उजागर हुआ है। आरोपी के खिलाफ  प्रकरण दर्ज किया गया है। पीड़ित 25 वर्षीय महिला है। कोराड़ी क्षेत्र में उसका मायका है। जिससे 10 मई 2018 से 8 फरवरी 2021 के बीच में वह जब भी मायके में आई तब अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर नीलेश गजबे (28) नामक व्यक्ति उससे जबरन दुष्कर्म करता रहा। इससे त्रस्त होकर पीड़िता ने जानकारी परिजनों को दी। मामला थाने पहुंचा। प्रकरण दर्ज किया गया है। बालिका और महिला से छेड़छाड़ दो स्थानों पर छेड़छाड़ की घटनाएं हुईं।   पहली घटना : विलास भीमराव गौरकर (30) मजदूरी करता है। वह 6 वर्षीय पीड़ित बालिका के निर्माणाधीन मकान में मजदूरी करने आया था। 5 मार्च को दिन में साढ़े ग्यारह बजे के दौरान मौका देखकर विलास ने बालिका से छेड़छाड़ की। बालिका ने इसकी जानकारी माता-पिता को दी। आरोपी विलास को रविवार को  गिरफ्तार किया गया है।  दूसरा वाकया : जरीपटका थानांतर्गत निवासी पीड़िता (33) ने आरोप लगाया है कि 71 वर्षीय ससुर ने 5 दिसंबर 2019 से 5 मार्च 2021 के बीच लगातार अभद्र बर्ताव करते हुए छेड़छाड़ की।  घटना पर संदेह भी व्यक्त किया जा रहा है। प्रकरण दर्ज किया गया है। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।