बागपत:महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो किया वायरल


बागपत:महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो किया वायरल

बागपत जनपद में कोतवाली क्षेत्र की महिला ने एक चीनी मिल के दो सुरक्षा गार्डों पर सामूहिक दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित महिला ने बागपत कोतवाली पुलिस को बताया कि वह चीनी मिल की आवासीय कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति के कमरे पर खाना बनाने के साथ ही साफ सफाई करने का काम भी करती है। 22 फरवरी की शाम जब वह खाना बना रही थी। इसी दौरान अचानक व्यक्ति की तबीयत खराब हो गई। इस कारण उसे कमरे पर देर हो गई थी।

आरोप है कि रात में चीनी मिल के दो सुरक्षा गार्ड ने वहां पहुंचकर व्यक्ति को कमरे से बाहर निकाल दिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उसकी वीडियो भी बनाई गई, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़िता ने मामले में कार्रवाई की मांग की है।

कोतवाली प्रभारी तपेश्वर सागर का कहना है कि महिला की शिकायत की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।