कलयुगी पति के काले कारनामे


, जमशेदपुर: टेल्को थाना क्षेत्र मनीफीट की एक महिला ने अपने पति पर दहेज के लिए मारपीट करने का आरोप लगाया है। महिला देवेंदर कौर ने आरोप लगाया है कि उसका पति गुरपाल सिंह दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करता है।अपने पति पर दहेज के लिए मारपीट का आरोप आरोप लगाते हुए देवेंदर कौन ने कहा कि आए दिन उसका पति उसे घर से बाहर निकाल देता है। पति के पास पिस्तौल जिसे दिखाकर आए दिन वह उसे तलाक के कागजों पर हस्ताक्षर करने के लिए धमकाता है।

तलाक के कागज पर हस्ताक्षर करने से मना करने पर उसका पति उससे मारपीट करता है। रविवार को भी उसने महिला के साथ मारपीट की थी। इसके बाद उसके परिजन उसे लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंचे और न्याय के लिए गुहार लगाई।

महिला की शिकायत के बाद उसके पति पर मारपीट करने और घर से निकालने की धमकी देने की प्राथमिकी दर्ज की गई है। टेल्को थाना प्रभारी रणविजय शर्मा ने बताया कि जुलाई में भी पति-पत्नी के बीच विवाद को लेकर प्राथमिकी दर्ज हुई थी। हालांकि शिकायत में पिस्तौल दिखाने की बात नहीं कहीं गई है।

इधर, महिला के स्वजन हरदीप सिंह ने बताया कि प्रताड़ना से तंग आकर देवेंदर कौर सोमवार को खुदकुशी करने के लिए स्टेशन की ओर जा रही थी। बर्मामाइंस गुरुद्वारा के प्रधान ने उसे रास्ते में देखा तो उसे समझा-बुझाकर अपने घर ले गए। इसके बाद स्वजनों को बुलाकर सौंप दिया।

हरदीप ने बताया कि देवेंदर और गुरपाल की शादी 13 साल पहले हुई थी। उसके द्वारा दहेज के रूप में कभी पांच तो कभी दो लाख रुपये की मांग की जाती है। पति किसी दूसरी महिला से शादी करना चाहते है इस कारण तलाक देने का दबाव दिया जाता है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।