फतेहपुर जनपद के खागा कोतवाली मझिलगांव पुलिस चौकी क्षेत्र के पुराइन गांव का मामला है जहां बीती रात पुराइन के जंगल में एक तांत्रिक का शव मिलने से सनसनी फैली है संवाददाता क्षत्रपाल मौर्य


फतेहपुर जनपद के खागा कोतवाली मझिलगांव पुलिस चौकी क्षेत्र के पुराइन गांव का मामला है जहां बीती रात पुराइन के जंगल में एक तांत्रिक का शव मिलने से आप लोगों को बता दें कि गेरुआ वस्त्र धारण किए लगभग पच्तर वर्ष जिसके लम्बी दाढ़ी बाल है जो शाम को एक चाय की दुकान पर चाय नाश्ता करते लोगों ने देखा था। और सुबह जब उसी बाबा का छतबिछत लाश देखा तब यह खबर जिला मुख्यालय तक बारुद की तरह फैल गई। मौके पर फतेहपुर पुलिस अधीक्षक खागा पुलिस क्षेत्राधिकारी खागा कोतवाली प्रभारी के साथ पूरी पुलिस टीम मौके पर जाकर छानबीन शुरू की। जबकि शव के काफी गहरे चोट के निशान भी देखें गये है।जिसे पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फतेहपुर भेजकर चार टीमें गठित कर घटना को पर्दाफाश करने की कोशिश कर उचित कार्रवाई की जाने की बात कही गई।आईए सुने क्या कहा फतेहपुर पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने।आप लोगों को बता दें कि गेरुआ वस्त्र धारण किए लगभग पच्तर वर्ष जिसके लम्बी दाढ़ी बाल है जो शाम को एक चाय की दुकान पर चाय नाश्ता करते लोगों ने देखा था। और सुबह जब उसी बाबा का छतबिछत लाश देखा तब यह खबर जिला मुख्यालय तक बारुद की तरह फैल गई। मौके पर फतेहपुर पुलिस अधीक्षक खागा पुलिस क्षेत्राधिकारी खागा कोतवाली प्रभारी के साथ पूरी पुलिस टीम मौके पर जाकर छानबीन शुरू की। जबकि शव के काफी गहरे चोट के निशान भी देखें गये है।जिसे पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फतेहपुर भेजकर चार टीमें गठित कर घटना को पर्दाफाश करने की कोशिश कर उचित कार्रवाई की जाने की बात कही गई।
आईए सुने क्या कहा फतेहपुर पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।