मस्जिद में इमाम की हैवानियत, 10 साल की मासूम बच्ची का किया रेप!


 मस्जिद में इमाम की हैवानियत, 10 साल की मासूम बच्ची का किया रेप!हर्ष विहार थाना इलाके में एक मस्जिद में इमाम की हैवानियत, 10 साल की मासूम बच्ची का किया रेप!

हर्ष विहार थाना इलाके में एक मस्जिद में इमाम की हैवानियत, 10 साल की मासूम बच्ची का किया रेप!

नई दिल्ली: दिल्ली में हर्ष विहार इलाके में एक मस्जिद के इमाम (Imam) की बेहद शर्मनाक करतूत सामने आई है. मस्जिद के इमाम पर आरोप है कि उसने मासूम के साथ रेप (Rape) किया. परिजनों की शिकायत के आधार पर इमाम को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.इमाम के खिलाफ पॉक्सो एक्ट (POCSO ACT) के तहत कार्रवाई की जा रही है.मस्जिद में कुरान पढ़ने आती थी मासूम!मामला दिल्ली के हर्ष विहार (Harsh Vihar) इलाके का है. मस्जिद के इमाम इलियास (48) पर आरोप लगे है कि उसने मस्जिद में आने वाली 10 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ रेप (Rape) किया.

त्रों के हवाले से मासूम बच्ची मस्जिद में कुरान पढ़ने के लिए आती थी, इसी दौरान इमाम ने बेहद शर्मानाक करतूत को अंजाम दिया. वारदात 30 मई की बताई जा रही है. POCSO ACT के तहत होंगी कार्रवाई!

30 मई को जब 10 साल की मासूम बच्ची अपने घर पहुंची तो उसने अपनी मां को इमाम (Imam) की घिनौनी करतूत के बारे में बताया. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस थाने में इमाम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाकर इमाम को लोनी से गिरफ्तार किया है. आरोपी इमाम पर पॉक्सो एक्ट (POCSO ACT) की धाराओं के तहत FIR दर्ज की गई है.

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।