पिता की हैवानियत चुपचाप सहती रहती थी बेटी


सामने आई हैवान पिता की काली करतूत, जो मौका मिलते ही नाबालिग बेटी के साथ करने लगता था शर्मनाक हरकतें

बांदा (उत्तर प्रदेश). बाप-बेटी का रिश्ता सबसे पवित्र रिश्ता में एक होता है। लेकिन यूपी के बांदा से एक हैवान बाप की ऐसी काली करतूत सामने आई है, जिसने इस रिश्ते को कलंकित कर दिया है। हैवान ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ करता था। जब बेटी विरोध करती तो उसके साथ मारपीट करने लगता।

पिता की हैवानियत चुपचाप सहती रहती थी बेटी
दरअसल, यह शर्मनाक मामला बांदा जिले के पैलानी थाने इलाके के एक गांव का है। जहां शराबी पिता अपनी बेटी के साथ अकेले में छेड़छाड़ करता था। बेटी लोक-लाज के चलते किसी से कुछ नहीं कहती थी। लेकिन शुक्रवार शाम को पीड़िता ने मां को आपबीती बताई। जिसके बाद पत्नी बेटी को साथ लेकर पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची।

हैवान पिता आए दिन करता था शर्मनाक हरकतें
मामले की जांच कर रहे डिप्टी एसपी सत्य प्रकाश शर्मा ने बताया कि पीड़िता की शिकायत उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं बेटी का मेडिकल परीक्षण किया जा रहा है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा। जांच में सामने आया है कि आरोपी इससे पहले भी कई बार बेटी के साथ गलत हरकत कर चुका है।


 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।