से कलयुगी पिता की शर्मनाक करतूत सामने आई है। समस्तीपुर में एक 18 साल की युवती से उसका पिता हर दिन दुष्कर्म करता था


बिहार के समस्तीपुर जिले और उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से कलयुगी पिता की शर्मनाक करतूत सामने आई है। समस्तीपुर में एक 18 साल की युवती से उसका पिता हर दिन दुष्कर्म करता था। मामले में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बुलंदशहर में अपनी नाबालिग बेटी से रेप का आरोपित पिता फरार है।

जानकारी के मुताबिक समस्तीपुर में पिता द्वारा किए जाने वाले इस गंदी हरकत में युवती की माँ भी अपने पति का साथ देती थी। जब भी बेटी इसका विरोध करती थी तो दोनों डरा-धमका कर उसे चुप करा देते थे। इससे तंग आकर आखिरकार लड़की ने पिता की इस करतूत का वीडियो बनाया और थाने पहुँच गई। इसके बाद आरोपित पिता को गया है।

पीड़िता ने बताया कि उसका पिता पेशे से शिक्षक है। 50 वर्षीय पिता हर दिन उसके साथ दुष्कर्म करता। जब वह इसकी शिकायत माँ से करती, तो वह युवती को ही दोषी बताने लगती। पीड़िता ने बताया कि जब वह अपने पिता की गंदी हरकतों से तंग आ गई तो उसने इसका वीडियो बना लिया और रोसड़ा थाने पहुँच गई। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।