मड़ियाहूं बार एसोसिएशन के अध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह एवं सुरेंद्र पटेल महामंत्री बनाए गये


मड़ियाहूं बार एसोसिएशन के अध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह एवं सुरेंद्र पटेल महामंत्री बनाए गये

मड़ियाहूं तहसील में बार एसोसिएशन का चुनाव सोमवार को शांतिपूर्वक सकुशल संपन्न हुआ।जिसमें अध्यक्ष पद पर कृष्ण कुमार सिंह 112 मत प्राप्त कर विजई हुए उनके निकटतम प्रतिद्वंदी विजय प्रकाश 88 मत प्राप्त कर हार का सामना करना पड़ा इसी प्रकार महामंत्री पद पर 124 मत पाकर सुरेंद्र पटेल महामंत्री पद पर निर्वाचित घोषित किए गए उनके निकटतम प्रतिद्वंदी सुरेंद्र कुमार यादव 46 मत प्राप्त कर संतोष करना पड़ा। शेष पदों के लिए पहले ही लोग निर्विरोध निर्वाचित हो चुके हैं। इस अवसर पर तमाम अधिवक्ताओं ने अध्यक्ष और महामंत्री को विजई होने पर ढेर सारी शुभकामनाएं दिया अध्यक्ष और महामंत्री ने अपने उद्गार व्यक्त करते हुए कहा कि हम लोग अधिवक्ताओं के सम्मान के लिए उनके हित की रक्षा के लिए सदैव संघर्षरत रहेंगे और अधिवक्ताओं का सम्मान कभी झुकने नहीं देंगे

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।