थाना नसीरपुर पुलिस टीम द्वारा पति की हत्या कर शव को कूँए में फेंकने वाली पत्नी व उसके प्रेमी सहित कुल 03 अभियुक्तों को किया गया गिरफ्तार ।


थाना नसीरपुर पुलिस टीम द्वारा पति की हत्या कर शव को कूँए में फेंकने वाली पत्नी व उसके प्रेमी सहित कुल 03 अभियुक्तों को किया गया गिरफ्तार ।

  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक फिरोजाबाद के आदेशानुसार जनपद में घटित घटनाओं के शीघ्र अनावरण किये जाने क्रम में तथा अपर पुलिस अधीक्षक देहात व क्षेत्राधिकारी सिरसागंज के पर्यवेक्षण में थाना नसीरपुर क्षेत्रान्तर्गत दिनांक 04/05 जुलाई 2023 की रात्रि में घटित घटना के उपरान्त गांव अबाबकपुर (बडा बाग) मे खेतों की तरफ एक अन्धे कुँए मे डेड बॉडी पडे होने की सूचना पर कृत कार्यवाही करते हुए स्थानीय पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड पुलिस टीम की सहायता से डेड बॉडी निकालने का प्रयास किया गया किन्तु कुंए के अन्दर जहरीली गैस होने के कारण डेड बॉडी निकालने मे सफलता नही मिल सकी । वरिष्ठ पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा मौके पर पंहुचकर एस0डी0आर0एफ0 टीम को बुलवाकर डेड बॉडी को कुँए से बाहर निकाला गया था जिसमें मृतक की पहचान हरकेश पुत्र बुद्धसेन निवासी अबाबकपुर बडा बाग थाना नसीरपुर फिरोजाबाद के रूप में हुई थी । मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या कर शव को कूँए में फेंकनें की पुष्टि की गई ।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।