जर्जर भवन में कार्य करने को मजवूर डाक कर्मी कई वर्षों से चल रहा जर्जर भवन में डाकखाना सौरिख कन्नौज 


जर्जर भवन में कार्य करने को मजवूर डाक कर्मी
कई वर्षों से चल रहा जर्जर भवन में डाकखाना
सौरिख कन्नौज 
पोस्ट ऑफिस की जर्जर बिल्डिंग में कार्य करने को मजबूर हैं।वही कर्मचारियों को भवन गिरने का भय सताता रहता है।पोस्टमास्टर द्वारा कई बार लिखित शिकायती पत्र देने के बावजूद कोई भी निष्कर्ष नही निकल रहा है।
सरकार पोस्ट ऑफिस को हाईटेक करने के लिए जोर देर रही वही सौरिख कस्बे में स्थित पोस्ट ऑफिस लगभग 60 वर्षों से एक ही स्थान पर चल रहा जिसकी बिल्डिंग इतनी जर्जर होचुकी है।जिसके चलते कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।वही कार्य रत कर्मचारियों का कहना है।कि जर्जर भवन में कार्य करने से हमेशा भय लगा रहता है।की यहाँ उपभोक्ता भी आते है।कभी भी हादसा हो सकता हैं
पोस्टमास्टर रामलखन ने बताया कि हमने भवन के जर्जर होने की लिखित शिकायत कई बार उच्च अधिकारियों को देदी है।लेकिन अभीतक समस्या बनी हुई है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।