सूर्यकुमार यादव इस वीडियो में बैसाखी के सहारे चलते दिख रहे हैं। उन्होंने कहा है कि वह जल्द ही वापसी करेंगे, लेकिन अगले साल फरवरी के महीने में उनके मैदान पर वापस लौटने की उम्मीद है


भारतीय टीम के मध्यक्रम बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव टखने की चोट के चलते लंबे समय के लिए टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं। उन्हें यह चोट दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में लगी थी। सूर्या ने अपनी चोट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पैर में प्लास्टर लगाए दिख रहे हैं। इसके साथ ही वह बैसाखी के सहारे चलते दिख रहे हैं। यह वीडियो शेयर करने के साथ उन्होंने लिखा कि वह जल्द ही पूरी तरह फिट होकर वापसी करेंगे।

 

सूर्यकुमार यादव ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा "थोड़ी गंभीरता के साथ कहना चाहूंगा कि चोट कभी भी मजेदार नहीं होती हैं। हालांकि, मैं इसे अपने तरीके से संभालूंगा और जल्द ही पूरी तरह फिट होकर वापसी करने का वादा करता हूं। तब तक के लिए उम्मीद करता हूं कि आप सभी छुट्टियों के समय का मजा ले रहे हैं और हर दिन छोटी-छोटी खुशियों का आनंद ले रहे हैं।"

सूर्यकुमार ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वेलकम फिल्म का डायलॉग भी चल रहा है। इस डॉयलाग में कहा गया है "मेरी एक टांग नकली है, मैं हॉकी का बड़ा खिलाड़ी था, लेकिन उदय भाई को गुस्सा दिला दिया..."

 

सूर्यकुमार यादव को यह चोट हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ समाप्त हुई सीरीज में लगी थी। टखने की इस चोट के कारण वह अफगानिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। अफगानिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज 11 जनवरी से शुरू होगी। न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, सूर्या अब फरवरी में क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। बीसीसीआई के सूत्र ने कहा कि 31 साल के सूर्या एनसीए में रिहैब के लिए रिपोर्ट कर रहे हैं। आईपीएल से पहले वह अपनी फिटनेस को परखने के लिए फरवरी में रणजी ट्रॉफी में मुंबई के लिए खेल सकते हैं।

सूर्या को फिट होने में लग सकता है छह हफ्ते का समय
एनसीए की मेडिकल साइंस टीम ने कहा है कि उन्हें ठीक होने में छह हफ्ते का समय लग सकता है। ऐसे में उनके अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज तक फिट होने की संभावना न के बराबर है। अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज तीन हफ्ते में शुरू होने जा रही है। हार्दिक पांड्या भी इस सीरीज के लिए फिट नहीं हैं। ऐसे में रोहित शर्मा की टी20 टीम में वापसी हो सकती है। ऐसा नहीं होने पर रवींद्र जडेजा या जसप्रीत बुमराह अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज में कप्तानी कर सकते हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।