UPPSC PCS Exam Result 2023: पीसीएस के 254 पदों पर भर्ती के लिए मुख्य परीक्षा इस वर्ष 26 से 29 सितंबर तक प्रयागराज और लखनऊ के केंद्रों में आयोजित की गई थी।


उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने शुक्रवार को सम्मिलित राज्य/प्रवर अधीनस्थ सेवा परीक्षा-2023 की मुख्य परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया। कुल 451 अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए सफल घोषित किया गया है। साक्षात्कार का कार्यक्रम जल्द ही जारी किया जाएगा।

 

 

पीसीएस के 254 पदों पर भर्ती के लिए मुख्य परीक्षा इस वर्ष 26 से 29 सितंबर तक प्रयागराज और लखनऊ के केंद्रों में आयोजित की गई थी। पीसीएस के 20 प्रकार के 254 पदों में से छह प्रकार के 104 पद ऐसे हैं, जिन पर चयन केवल लिखित परीक्षा के माध्यम से किया जाना है। तीन माह के भीतर मुख्य परीक्षा का परिणाम जारी किया गया है जो एक रिकॉर्ड है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।