भाजपा सूत्रों के अनुसार, इस बैठक में विभिन्न प्रदेशों में मिले चुनाव परिणाम की समीक्षा की जा सकती है। अगले साल 22 जनवरी को राम मंदिर के उद्घाटन संबंधित तैयारियों को लेकर चर्चा की जा सकती है, जिसमें प्रधानमंत्री इस मुद्दे को जन-जन तक ले जाने की अपील कर सकते हैं...


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा के पदाधिकारियों को राम मंदिर उद्घाटन कार्यक्रम पर बड़ा अभियान चलाने का मंत्र दे सकते हैं। यह आगामी लोकसभा चुनाव में बड़ा मुद्दा हो सकता है और पार्टी की जीत की संभावनाओं को मजबूत कर सकता है। पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी के टॉप पदाधिकारियों की इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा, अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह, महासचिव, सचिव और विभिन्न प्रदेशों के अध्यक्ष-प्रभारी जैसे लगभग 50 पदाधिकारी हिस्सा ले रहे हैं। यह बैठक कल शनिवार को भी जारी रहेगी।     

 

Bjp: Meeting Of Top Bjp Office Bearers With Pm Modi, Preparations Of Ram  Mandir Udghatan Could Be Discussed - Amar Ujala Hindi News Live - Bjp:पीएम  मोदी के नेतृत्व में भाजपा के

भाजपा सूत्रों के अनुसार, इस बैठक में विभिन्न प्रदेशों में मिले चुनाव परिणाम की समीक्षा की जा सकती है। अगले साल 22 जनवरी को राम मंदिर के उद्घाटन संबंधित तैयारियों को लेकर चर्चा की जा सकती है, जिसमें प्रधानमंत्री इस मुद्दे को जन-जन तक ले जाने की अपील कर सकते हैं। देश के हर बूथ तक इस संदेश को ले जाने के लिए विशेष योजना तैयार की जा सकती है, जिससे राम मंदिर उद्घाटन कार्यक्रम को हर मतदाता तक ले जाया जा सके। बैठक में विकसित भारत यात्रा के विषय में भी चर्चा की जा सकती है।   

आगामी लोकसभा चुनाव के पूर्व भाजपा के टॉप अधिकारियों की इस बैठक को बेहद महत्त्वपूर्ण माना जा रहा है। विपक्ष की लामबंदी और जातिगत जनगणना-ओबीसी समुदाय को हिस्सेदारी के विपक्ष के मुद्दों की काट खोजने के लिए भी पार्टी नेता इस मंच पर अपनी बात रख सकते हैं। माना जा रहा है कि इसी दो दिवसीय बैठक में भाजपा अपनी चुनावी तैयारियों की दिशा को अंतिम रूप दे देगी।  

 

 

इसके पहले इसी महीने 30 दिसंबर को प्रधानमंत्री मोदी अयोध्या में श्रीराम एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे। 30 दिसंबर को दिल्ली से  अयोध्या के लिए इंडिगो एयरलाइंस अपनी पहली उड़ान की शुरुआत करनी जा रही है। इससे न केवल अयोध्या के पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा, बल्कि इससे पूरे क्षेत्र के विकास को एक नई गति मिलेगी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।