चीप रिपोर्टर सचिन रस्तौगी  जिला संभल   



 संभल में तेज रफ्तार का कैहार देखने को मिला है जहां तेज रफ्तार मैक्स पिकअप ने 8 वर्ष के मासूम को टक्कर मारदी जहा मौके पर उसकी मौत हो गई फिलहाल पिकप चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । आक्रोशित ग्रामीणों ने शव रोड पर रख कर जाम लगा दिया आला अधिकारियों के आश्वासन पर जाम खोला दराशल पूरा मामला संभल जनपद के थाना कुढ फतेह गढ़ इलाके  के राजथल गांव का है जहां धान से ओवर लोड लदी तेज रफ्तार मैक्स पिकअप गाड़ी विचैटा की और से चंदौसी मंडी जा रही थी जैसे ही आठ वर्षीय अभिकांत पुत्र मुनेश दुकान से बिस्किट लेने के लिए घर से निकला तो तेज राफतार पिकप ने टक्कर मार दी जिससे अभिकान्त की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई अभिकांत अपने माता पिता का इकलौता पुत्र था अभिकांत की मौत से माता पिता का रो रो कर बुरा हाल है सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को गिरफतार कर गाड़ी को भी अपनी हिरासत में लिया है वहीं गांव में आक्रोशित भीड़ ने शव रोड पर रखकर जाम लगा दिया जाम की सूचना पर चंदौसी के उप जिला अधिकारी नायब तहसीलदार तथा ARTO PK सरोज मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम खोला  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा तथा  ARTO संभल ने गाड़ी का कांटा कराकर ओवर लोडिंग होने पर कार्यवाही भी की है तथा चालक के लाइसेंस को निलंबित करने की बात कही है

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।