गश्त के दौरान की गयी संदिग्ध व्यक्ति / वाहनों की चैकिंग । साथ ही आमजन से संवाद स्थापित कर आमजनों को दिलाया सुरक्षा का भरोसा ।


 वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक फिरोजाबाद द्वारा भारी पुलिस बल के साथ फिरोजाबाद शहर में की गयी पैदल गश्त ।

गश्त के दौरान की गयी संदिग्ध व्यक्ति / वाहनों की चैकिंग ।

 साथ ही आमजन से संवाद स्थापित कर आमजनों को दिलाया सुरक्षा का भरोसा । 

शासन की मंशानुसार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक फिरोजाबाद श्री आशीष तिवारी द्वारा जनपद में चाक-चौबंद कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत भारी पुलिस बल के साथ फिरोजाबाद के शहर क्षेत्र में पैदल गश्त किया गया । पैदल गश्त के दौरान महोदय द्वारा आमजन से संवाद स्थापित कर उनकी समस्याओं के बारे में जाना गया व उनके निस्तारण हेतु सम्बंधित को निर्देशित किया गया । इस दौरान पुलिस बल द्वारा संदिग्ध व्यक्ति / वाहनों को भी चैकिंग की गयी । साथ ही महोदय द्वारा अवगत कराया गया कि जनपदवासी किसी भी प्रकार की समस्या होने पर तत्काल डायल-112 पर कॉल करें या सम्बन्धित थाने पर शिकायत करें । फिरोजाबाद पुलिस द्वारा आपकी हर सम्भव मदद की जायेगी ।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।