बरसठी में पिछले तीन साल से बने समस्या का हुआ समाधान ग्राम प्रधान ने पूर्व जिलापंचायत के सहयोग से जिलाध्यक्ष से मिल कर 700 मीटर नाली का कार्य शुरू कराया


बरसठी में पिछले तीन साल से बने समस्या का हुआ समाधान

ग्राम प्रधान ने पूर्व जिलापंचायत के सहयोग से जिलाध्यक्ष से मिल कर 700 मीटर नाली का कार्य शुरू कराया।

बरसठी: विकास खंड के बरसठी बाजार में पिछले तीन साल से बाजार व मुस्लिम बस्ती के मोहल्ले के लिए नाली न होने के कारण रास्ते मे पानी लग जाता था। जिससे काफी समस्या बाजार वासियो को झेलना पड़ता था। जिसमे आने जाने वाले रास्ते पर राहगीरों को कीचड़ भरा पानी रास्ते मे होने से समस्या उठानी पड़ती थी और काफी गंभीर बीमारियां और चारो ओर बदबू फैलता था। जिससे पूरे बाजार और मुस्लिम बस्ती के लोगो ने ग्राम प्रधान अरुण कुमार सिंह से मिल कर इस गंभीर समस्या के समाधान के लिए पत्र लिखकर सौंप दिया। जिसके पश्चात ग्राम प्रधान ने इस समस्या को देखते हुए पूर्व जिला पंचायत सदस्य दिनेश प्रसाद तिवारी से इस समस्या को बताया जिसको जिलापंचायत सदस्य ने जिलाध्यक्ष श्री कला धनंजय सिंह से मिल कर 700 मीटर नाली पास कराया जो 36 लाख की लागत से पक्की नाली का निर्माण का आज भूमि पूजन कर ग्राम प्रधान व दिनेश तिवारी व वर्तमान जिला पंचायत सदस्य बसंत पटेल के हाथों कार्य का शुभारंभ कराया गया है जिससे पूरे ग्राम सभा की जनता ने ग्राम प्रधान व पूर्व जिलापंचायत को धन्यवाद किया है।इस अवसर पर पूर्व प्रधान संदीप सिंह,ग्राम प्रधान गुलाब यादव,ग्राम प्रधान दिनेश पाल,राज बहादुर पटेल,विनय कुमार,धीरज कुमार,रामआसरे दुबे,अशोक दुबे, सुरेश दुबे,मगन दुबे,राम नाथ मौर्या, राजा सिंह आदि लोग भूमि पूजन में मौजूद रहे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।