वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने भाजपा को कड़ी चुनौती देने की तैयारी कर ली है। औपचारिक घोषणा भले ही अभी न हुई हो, लेकिन राष्ट्रीय राजधानी में दोनों के बीच गठबंधन करके चुनाव लड़ने की सहमति भी बन गई है। इसी के चलते दोनों ही पार्टियों के स्थानीय नेताओं ने अब एक दूसर


वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने भाजपा को कड़ी चुनौती देने की तैयारी कर ली है। औपचारिक घोषणा भले ही अभी न हुई हो, लेकिन राष्ट्रीय राजधानी में दोनों के बीच गठबंधन करके चुनाव लड़ने की सहमति भी बन गई है। इसी के चलते दोनों ही पार्टियों के स्थानीय नेताओं ने अब एक दूसरे के खिलाफ बयान देना या टवीट करना भी बंद कर दिया है। प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी दीपक बाबरिया ने करीब एक माह पहले बयान दिया था कि राजधानी में पार्टी लोकसभा की कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी, अभी फाइनल नहीं हुआ है। देश भर में कांग्रेस गठबंधन की राह पर आगे बढ़ रही है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।