मल्हीपुर चौराहे से भिनगा जाने वाले मार्ग राप्ती नदी जल स्तर बढ़ने के कारण सड़क कट गई है जिससे आने जाने का रास्ता अवरोध गया है ।


ब्यूरो चीफ श्रावस्ती बाबूराम पाठक 

मल्हीपुर चौराहे से भिनगा जाने वाले मार्ग राप्ती नदी जल स्तर बढ़ने के कारण सड़क कट गई है जिससे आने जाने का रास्ता अवरोध गया है ।

मल्हीपुर थाना क्षेत्र के वीरपुर लौकिहा मोड़ के पास बाढ़ के पानी के दबाव से मल्हीपुर भिनगा मार्ग कटा

आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया है अब भिनगा मुख्यालय जाने के लिए बदला चौराहा से बर देहरा होते हुए लक्ष्मन नगर खरगौरा मोड़ से भिंनगा जाने के लिए रास्ता है जो रास्ता मल्हीपुर चौराहे से भिनगा मुख्यालय को जाता था वह नदी के जलस्तर बढ़ने के कारण कट गया है और रास्ता बंद हो गया है जिस पर प्रशासन द्वारा बैरी केटिंग करके पुलिस तैनात कर पूर्ण रूप से रास्ते    पर आने जाने के लिए प्रतिबंध लगा दिया गया है। अब पूर्ण रूप से भिनगा मुख्यालय जाने के लिए मल्हीपुर से बदला चौराहा होते हुए जाना होगा ।
 तथा मौके पर उप जिला अधिकारी रामप्यारे जमुनहा, नायब तहसीलदार शुभम तिवारी जमुनहा ,व तहसीलदार जमुनहा अहमद फरीद खान, थाना मल्हीपुर प्रभारी निरीक्षक रामपाल यादव अन्य लोग मौके पर पहुंचकर कटान का जायजा लिया और लोगों को हाई  अलर्ट किया कि रास्ता बंद कर दिया जाए तथा वीरपुर लौकीहा शिकारी पिपराहवा हरिहरपुर करनपुर जोगिया आदि गांव मे पानी से घिर चुके हैं इस गांव का जनजीवन अस्त व्यस्त है समस्त अधीनस्थ कर्मचारी क्षेत्र लेखपाल मौके पर पहुंचकर उन्हें सुरक्षित जगह पर लाएं और बाढ़ का पानी इन गांव में भर गया है भरने से मूल रूप से ग्रामीण परेशान हैं ।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।