बरेली में ब्यूरो चीफ शिव हरी शर्मा के साथ संवाददाता अवधेश शर्मा की खास रिपोर्ट,बहेड़ी तहसील के गांव पंचायत लहसोई में 


बरेली में ब्यूरो चीफ शिव हरी शर्मा के साथ संवाददाता अवधेश शर्मा की खास रिपोर्ट,बहेड़ी तहसील के गांव पंचायत लहसोई में 
दबंगों ने किया जमीन पर अवैध कब्जा कर के हिंदुओं को शमशान भूमि पर जाने का रास्ता किया बंद गांव वाले शव को शमशान तक लेकर जाने में परेशान खड़ी फसल कीचड़ में निकलते हैं लोग,गांव के लोगों से पूछा तो बताया की शमशान भूमि के रास्ते को लेकर बहेड़ी शिकायत दीथी,ग्रामीणों का आरोप है कि हल्का लेखपाल कोई कार्यवाही नहीं करता प्रधान को बताया प्रधान ने कोशिश की कुछ  लोगों ने प्रधान को ही धमका दिया इससे अंदाज लगा सकते हो कि कि हिंदुओं पर दबंग का अत्याचार चल रहा है खड़ी फसल मैं होकर शवयात्रा को शमशान भूमि तक कमर कमर पानी में होकर जाने पड़ता है धान लगे हुए खेतों में से निकल कर शमशान भूमि में अर्थीको लेकर जाते हैं गांव के बिहारी लाल ने बताया कि हमने लेखापाल से शिकायत की फिर भी उन्होंने हमारी बात पर ध्यान नहीं दिया इस मामले में शमशान भूमि को लेकर कोई भी अधिकारी नहीं आया अमरपाल नानक चंद हरप्रसाद लेखराज कुछ अन्य लोग से पूछा तो उन्होंने अपने हाल इस तरह बयान के लिए की कोई भी सुनकर दंग रह जाएगा उन्होंने बताया कि ग्राम सभा जमीन होने पर उन्हें रास्ता नहीं मिल रहा है,आरोप है कि दूसरे समुदाय के लोगों ने शमशान का रास्ता दबंगई के बल पर कब्जे में ले लिया है और शिकायत करने पर धमकी भी देते हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।