राजाखेड़ा नगरपालिका पार्षद ने क्षेत्र की समस्त अव्यवस्थाओं को देखते हुए अधिशासी अधिकारी को सौंपा ज्ञापन


राजाखेड़ा नगरपालिका पार्षद ने क्षेत्र की समस्त अव्यवस्थाओं को देखते हुए अधिशासी अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

पार्षद ने कहा कि राजाखेड़ा क्षेत्र में धांधले वाजी करने वाले अधिकारियों को नौकरी नहीं करने दूंगा

राजाखेड़ा(धौलपुर),20जुलाई।

धौलपुर से अबतक टीवी संवाददाता आशीष शर्मा की रिपोर्ट

राजाखेड़ा नगर पालिका पार्षद लोकेंद्र सिंह चौहान के द्वारा राजाखेड़ा की समस्त अव्यवस्थाओं को देखते हुए नगरपालिका अधिशासी अधिकारी को ज्ञापन दिया और लोकेन्द्र सिंह चौहान के द्वारा  बताया गया कि राजाखेड़ा में जो  बरसात के मौसम में नालों में पानी नहीं निकल पाता है उसकी सफाई करवाई जाए और नरेगा के काम में जो धाधलेबाजी हो रही है उस पर अंकुश लगाया जाए और और लोगों को समानता से मानते हुए सभी के काम किए जाएं आगे आने वाली सफाई कर्मी भर्ती में निष्पक्ष भाव से भर्ती कराई जावे किसी के साथ भी भेदभाव की भावना नहीं रखी जावे। इसके बाद लोकेंद्र सिंह चौहान पार्षद के द्वारा उपखंड अधिकारी देवी सिंह को ज्ञापन दिया गया सभी अव्यवस्थाओं के बारे में उपखंड अधिकारी को अवगत कराया उन्होंने आश्वासन दिया है कि मैं इन सभी विभागों की मीटिंग लेकर आपकी समस्त मांगों को पूर्ण करने की कोशिश करूंगा

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।