विषैले जंतु के काटने से युवती की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम


विषैले जंतु के काटने से युवती की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम
यमुनापार कार्यालय कोरांव प्रयागराज के कोरांव तहसील से, महज 10 किलोमीटर की दूरी पर सुहास,महुआंव गांव के निवासी ,सुरेंद्र कुमार उर्फ पप्पू अपने परिवार के साथ अपने घर पर सो रहे थे। अचानक रात में विषैले जंतु ने उनकी पत्नी प्रतिमा देवी उम्र 35 वर्ष को काट लिया। उस समय तकरीबन 2:30 बजे रात का संपूर्ण मामला है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सुरेंद्र कुमार अपने बच्चे और बीवी के साथ प्रतिदिन की तरह अपने कच्चे मकान में रहते थे ।लेकिन बगल में सड़क लगी हुई है जहां पर नाली बनी है, और पुलिया के अंदर से विषैले जीव जंतु घर तक पहुंचकर उनकी पत्नी प्रतिमा को काट लिया, घर के परिजनों ने तत्काल रात में ही तरांव गांव में राधेश्याम वैद्य जी के यहां दवा पिलाने के लिए ले गए। जहां पर उन्होंने दवा पिलाया और उसके बाद ज्यादा पैसे मांगने लगा ,उसके बाद परिजनों ने प्रतिमा को लेकर उनके मायके पहुंचे ,यहां से करनपुर गए ,जहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिजनों के अनुसार सुरेंद्र कुमार की पत्नी प्रतिमा  अपने चार पुत्रियों को छोड़कर चल बसी, जिसमें बड़ी पुत्री सुप्रतिमा तकरीबन 9 साल की है ,दूसरी बच्ची श्वेता लगभग 7 वर्ष की है। तीसरी बच्ची 5 वर्ष, तथा चौथी बच्ची कृष्णा डेढ़ साल की है ,आज  बच्चियां को पढ़ाने लिखाने पालन पोषण की संपूर्ण जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए , आज दुनिया से अलविदा हो गई। विषैला जंतु गोंहटी को सड़क की पुलिया में कई बार देखा गया, इस बात की सूचना मोबाइल के माध्यम से जब सगे संबंधियों को जानकारी दी गई। सुबह से लेकर 12:00 बजे तक लोगों का जनसैलाब अंतिम दर्शन करने को पहुंचने लगे, लोगों का मानना है ।उनके स्वभाव तथा कुशल व्यवहार को देखते ही लोगों की  आंखों  नम हो गई उपस्थित सभी लोगों ने उन्हें उनके कर्तव्यों की चर्चा किया करते थे आज उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई ।तत्पश्चात परिजनों के द्वारा उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

उमेश कुमार ब्यूरो चीफ प्रयागराज अब तक टीवी न्यूज चैनल 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।