बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने युवक को गोली मारकर की हत्या ।


बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने युवक को गोली मारकर की हत्या ।

अब तक टीवी चैनल ताजपुर प्रखंड संवाददाता अब्दुल कादिर समस्तीपुर 

ताजपुर  / समस्तीपुर ।  जिले के नेशनल हाइवे बंगरा थाना क्षेत्र के ताजपुर-महुआ पथ स्थित सिरसिया पावर हाउस के पास सोमवार को बाइक सवार अज्ञात अपराधी ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दिया । मृतक दलसिंहसराय के मुख्तियारपुर का संजीत कुमार(35 वर्ष) पिता झमेली महतो के रूप में किया गया । जानकारी के अनुसार मृतक ताजपुर थानाक्षेत्र के हरिशंकरपुर में अपनी पत्नी के ननिहाल ससुराल में रहता था । मृतक की बहन की शादी भी इसी गांव में है । मृतक की शादी उसकी पत्नी के ननिहाल से ही हुआ था । इसके कारण मृतक का ससुराल यहीं माना जाता है । मृतक के सास -ससुर व अन्य लोग हाजीपुर में रहते हैं । जानकारी के अनुसार मृतक मणिपुर में मजदूरी करता था । बीते लगभग एक महीना पूर्व ताजपुर आया था । वह बंगरा थानाक्षेत्र के एस एच 49 ताजपुर महुआ पथ स्थित सिरसिया वार्ड संख्या 10  में पावर हाउस के पास जमीन खरीदकर घर बना रहा था । सोमवार को वह निर्माण स्थल पर गया था । इसी दौरान बाइक सवार अज्ञात अपराधी ने निर्माण स्थल पर जाकर उसके सिर में गोली मार कर फरार हो गया । हल्ला होने पर स्थानीय लोगो ने बंगरा पुलिस की मदद से गंभीर रूप से जख्मी युवक को इलाज के लिए ताजपुर के एक निजी हॉस्पिटल में ले गया । जहां डॉक्टर ने उसे समस्तीपुर रेफर कर दिया । समस्तीपुर जाने के दौरान रास्ते में ही युवक की मृत्यु हो गई । बंगरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । इधर घटना की सूचना पर मृतक के परिवार में कोहराम मच गया । बंगरा थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पर तत्काल पुलिस ने गंभीर रूप से जख्मी युवक को इलाज के लिए समस्तीपुर ले जरा था जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई । मामले की छानबीन की जा रही है ।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।