तीन बच्चों की मां को ले भागा हेयर ड्रेसर, स्वजनों ने कोतवाली पहुंच लगाई कार्रवाई की गुहार


तीन बच्चों की मां को ले भागा हेयर ड्रेसर, स्वजनों ने कोतवाली पहुंच लगाई कार्रवाई की गुहार

महिला ने पति को बताया था कि डाक्टर ने उसे 20 दिन बाद बुलाया है। मगर उसने ईद वाले दिन चिकित्सक से मिलने की बात कही। भरोसा कर पति ने उसे वाहन में बैठा कर उपचार के लिए भेज दिया। आरोप लगाया कि उसी दिन रानीखेत में हेयर ड्रेसर की दुकान चलाने वाला समुदाय विशेष का युवक उसे बरगलाकर भगा ले गया।द्वाराहाट के एक गांव की महिला को रानीखेत निवासी समुदाय विशेष का युवक बरगला कर भगा ले गया। उसकी तलाश में महिला के स्वजन कोतवाली पहुंचे। शक यकीन में तब बदला, जब आरोपित से महिला के रिश्तेदारों ने मोबाइल पर संपर्क साधा। स्वजनों ने दावा किया कि दूसरे समुदाय का युवक महिला को अपने साथ लेकर घूम रहा है। यह भी बताया कि आरोपित अलग-अलग स्थानों पर मिलने की बात कर गुमराह कर रहा।

इधर पूरे घटनाक्रम को लेकर लोगों में दबा हुआ आक्रोश है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।द्वाराहाट थाना क्षेत्र के एक गांव का ग्रामीण शनिवार शाम रानीखेतवासी अपने रिश्तेदारों को लेकर कोतवाली पहुंचा। बताया कि हालिया उसकी पत्नी वायरल की चपेट में आ गई थी। रानीखेत में एक निजी चिकित्सक के यहां वह इलाज को पहुंची थी। तब उसने पति को बताया था कि डाक्टर ने उसे 20 दिन बाद बुलाया है। मगर उसने ईद वाले दिन चिकित्सक से मिलने की बात कही।

भरोसा कर पति ने उसे वाहन में बैठा कर उपचार के लिए भेज दिया। आरोप लगाया कि उसी दिन रानीखेत में हेयर ड्रेसर की दुकान चलाने वाला समुदाय विशेष का युवक उसे बरगलाकर भगा ले गया। अंदेशा जताया कि काफी पहले महिला की मां का स्वास्थ्य खराब हो गया था। तब उसे नागरिक चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। आरोपित का एक स्वजन भी वहीं भर्ती था। तब युवक ने मदद का हवाला दे करीबी बढ़ाई थी।

संभवत: महिला का नंबर भी ले लिया था। स्वजनों ने बताया कि तभी से वह संपर्क में रहा और उसकी मजबूरी का लाभ उठाता रहा। मामला तब खुला जब महिला के मोबाइल में नाई के साथ उसकी सेल्फी पकड़ी गई। 40 वर्षीय महिला के तीन बच्चे भी हैं। कोतवाल हेम चंद्र पंत महिला के स्वजनों से पूछताछ में जुटे रहे।

स्टेरायड मामले में आरोपित का चालान

सेना में भर्ती का प्रशिक्षण लेने वाले युवाओं को स्टेरायड प्रकरण में आरोपित अस्थायी पीटीआई कोतवाली में पेश हुआ। कोतवाल हेम चंद्र पंत के अनुसार आरोपित रवींद्र निवासी जौरासी धुरा (नैनीताल) का पुलिस एक्ट में चालान काट दिया गया है। साथ ही जिन तीन नौजवानों से उसने स्टेरायड दिलाने के लिए रुपये लिए थे, वह भी लौटा दिए गए।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।