कालेज टॉप करने वाले मेधावी छात्रों को किया गया सम्मानित। कमलापुर/सीतापुर।


कालेज टॉप करने वाले मेधावी छात्रों को किया गया सम्मानित।
कमलापुर/सीतापुर।
खुदी को कर बुलंद इतना कि हर तकदीर से पहले खुदा बंदे से खुद पूछे बता तेरी रज़ा क्या है इस कहावत को सत्य साबित करते हुए क्षेत्र के प्रतिभावान छात्रों ने कॉलेज टॉप करके क्षेत्र और कॉलेज का नाम भी रोशन किया है।
        मिली जानकारी के अनुसार कमलापुर क्षेत्र के प्रतिष्ठित राजा बहादुर सूर्य बक्श सिंह इंटर कॉलेज के छात्र एवं छात्राओं ने वर्ष 2023की परीक्षा में सफलता अर्जित कर कॉलेज टॉप करके नाम रोशन किया है।कॉलेज टॉप करने वाले हाई स्कूल के मेधावी छात्र मोहित प्रजापति छात्रा काजल यादव तथा इंटर मीडिएट की छात्रा शाहिना खातून, व छात्र नफीस ने कॉलेज टॉप किया है।
      कॉलेज टॉप करने वाले छात्र छात्राओं को रविवार को मित्र भवन कसमंडा पैलेस में कुंवर दिनकर प्रताप सिंह ने सम्मानित किया।तथा टॉप करने वाले मेधावी छात्र छात्राओं को क्षेत्र ,जिले प्रदेश और देश का नाम रोशन करने केलिए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना किया।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।